झाड़-फूंक के नाम पर पुजारी ने पति के सामने महिला से किया रेप

117
pujari accused of physical assault in jind,,jind jind,rajasthan,haryana,karauli,dharamsala,rajasthan police

जींद (हरियाणा).जींद के एक मंदिर के पुजारी पर राजस्थान पुलिस ने झाड़-फूंक के नाम पर विवाहिता के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी पुजारी की तलाश में राजस्थान पुलिस ने पिछले तीन दिनों से जींद में डेरा डाला हुआ है। पुलिस की दबिश को देखते हुए आरोपी परिवार सहित फरार हो गया है।

ये है पूरा मामला?

– मैनपुरी (उप्र) निवासी व्यक्ति ने बताया, वह तीन साल पहले जींद की लोको कॉलोनी में स्थित बालाजी मंदिर के पुजारी अशोक भगत के संपर्क में आया था। अशोक ने उस पर भूत का साया बताकर उसका इलाज करने का दावा किया। इसी तरह से वह लगातार जींद में आता रहा।
– लगभग 10 महीने पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद उसकी पत्नी थोड़ी बीमार रहने लगी थी। इसलिए वह उसे भी अशोक के पास इलाज के लिए लेकर आया था। पुजारी ने दोनों का इलाज करने की बात कहते हुए उसके साथ मेहंदीपुर बालाजी (राजस्थान) चलने को कहा।

फिर बनाया दोनों को बेवकूफ

– इस पर वह और उसकी पत्नी 18 जून को 70-80 अन्य श्रद्धालुओं के साथ पुजारी के साथ चले गए। धर्मशाला में पुजारी एक-एक व्यक्ति को कमरे में बुलाता था। जब वह और उसकी पत्नी अंदर कमरे में गए, तो पुजारी ने कहा- दोनों आंखों पर पट्टी बांधकर मेरे सामने सेक्स करोगे तो भूत का साया हट जाएगा।
– पट्टी बांधने के बाद पुजारी खुद उसकी पत्नी के साथ सेक्स करने लगा। शक होने पर विवाहिता ने पट्टी हटाकर शोर-मचा दिया। राजस्थान के करौली जिले के टोडा भीम थाना में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।