जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

43
Girl Gang raped, Spiked Juice, cross river mall,24-year-old sexually assaulted,Delhi woman allegedly raped,दिल्ली रेप, दिल्ली में महिला से रेप, 24 साल की महिला से रेप, क्रॉस रिवर मॉल, नशीला जूस पिलाकर रेप, तीन लोगों पर रेप का आरोप, जूस में नशीली दवा

दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के क्रॉस रिवर मॉल के पास 24 साल की एक युवती से गैंगरेप (Girl Gang Raped In Delhi) का मामला सामने आया है. युवती के साथ तीन लोगों ने कार के अंदर नशे की हालत में रेप किया. पुलिस ने एक व्यक्ति अमित को गिरफ्तार कर लिया है. वह बागपत का रहने वाला है. महिला ने उसके दो दोस्तों पर भी रेप का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला फरीदाबाद की रहने वाली है और विवाहिता है. उसका एक बच्चा भी है.

यह भी पढ़ें : पति के सामने गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

पीड़ित महिला ने आनंद विहार थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि पति से अनबन होने के कारण वह अलग रहती है. अमित से उसकी जान पहचान कुछ समय पहले हुई थी. अमित ने मकान के लिए सस्ता लोन दिलाने का वादा किया था. इसी सिलसिले में उसने सोमवार की शाम क्रॉस रिवर मॉल के सामने मिलने के लिए बुलाया था. यहां अमित ने उसे जूस में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई.

महिला ने बताया कि अमित और उसके दो दोस्तों ने सड़क के किनारे कार खड़ी करके उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद उन्होंने उसे कार से बाहर फेंक दिया. रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने महिला को वहां पड़ा देख पुलिस को फोन किया था. बाद में पुलिस उसे आनंद विहार थाने ले गई और महिला का बयान दर्ज करके अमित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : 2 लड़कों ने मुझे सेक्स करते हुए देख लिया अब वे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें