जाते-जाते ड्राइवर की पीठ में चाकू घुसाकर चलते बने हमलावर

0
132
school bus driver murder in sonipat

हरियाणा के रतनगढ़ माजरा के स्कूल ड्राइवर बच्चों को छोड़कर आ रहा था, बुधवार को हमलावरों ने की थी हत्या।

सोनीपत (हरियाणा)।रतनगढ़ माजरा के सर छाेटूराम स्कूल के ड्राइवर जितेंद्र की बुधवार शाम को हमलावरों ने हत्या की थी। गुरुवार को दिल दहला देने वाली वीडियो फुटेज सामने आई हैं। जिस बस में ड्राइवर की हत्या की गई, उसमें सीसीटीवी कैमरा लगा था। ड्राइवर पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला करते हुए एक आरोपी दिखा है। जबकि एक ने चाकू पीठ में घोंप दिया। यह चाकू आरोपी निकाल भी नहीं पाया और शरीर के अंदर ही छोड़कर भाग निकला।

ड्राइवर तड़पता रहा, राहगीर बनाते रहे वीडियो

– वारदात जिस समय हुई बस में एक महिला भी सवार थी। हत्या की इस वारदात के बाद से सोनीपत क जुआ गांव से 4 युवक फरार हैं। अब पुलिस का शक इन पर हैं। शक है कि स्कूल के ही पूर्व छात्राें ने कहासुनी के बाद रंजिशवश तो ऐसा नहीं किया है। ड्राइवर की हत्या के बाद स्कूल की छुट्टी कर दी गई।

– बताया जा रहा है कि जिस युवक पर शक है वह कई साल पहले निजी स्कूल में ही पढ़ता था, जिससे स्कूल स्टाफ तंग था। इसके बाद युवक ने यह स्कूल छोड़ दिया था।

– ड्राइवर जितेंद्र बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने गया था। इस दौरान कंडक्टर बीच रास्ते अपने घर पर उतर गया। जबकि जितेंद्र बस लेकर वापस स्कूल आ रहा था। इस बीच उसपर हमलावारों ने अटैक कर दिया। कई लोगों ने उसपर चाकू से वार किया। एक ने तो उसके पीठ पर चाकू घुसा दिया और बिना निकाले भाग गया।

– जितेंद्र घटना के बाद बस की सीट पर खून से लथपथ तड़पता रहा। किसी ने उसे इलाज नहीं दिलाया। राहगीर आते रहे और उससे बातचीत करते रहे। काफी देर बाद स्कूल स्टाफ एम्बुलेंस लेकर पहुंचा और उसे हॉस्पिटल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटना का जल्द खुलासा होगा

सोनीपत सीआईए प्रभारी इंदीवर ने कहा, वारदात जिस समय हुई बस में सीसीटीवी कैमरा चल रहा था। परंतु इसमें आरोपी स्पष्ट नहीं दिख रहे। घटना के बाद से जुआ गांव के कई युवक फरार हैं। शक के आधार पर इनकी तलाश की जा रही है। घटना का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।