जम्मू कश्मीर: पिता बना हैवान, अपनी बेटी के साथ रेप कर हुआ फरार, गिरफ्तार

22
Jammu Kashmir, rape from the daughter, Rape from daughter, Rape in Reasi, Rape, Dauther rape,जम्मू कश्मीर, बेटी से रेप, पिता बना हैवान, रैसी में बेटी से रेप, बलात्कार, बेटी से बलात्कार,Hindi News, News in Hindi, aajtaklives news in hindi, aajtak lives news, aajtak lives news

जम्मू के रैसी जिले से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक पिता ने अपनी ही बेटी की आबरू को तार-तार कर दिया। ऐसा आरोप है कि उस युवक ने 21 और 22 दिसंबर की आधी रात को अपनी बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद वह भागा फिर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार किया है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने रणबीर पैनल कोड की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। ये वो आपराध कोड है जो जम्मू कश्मीर में लागू होते हैं।

रैसी जिला पुलिस प्रमुख निशा नाथ्याल ने हिन्दुस्तान टाइम्स को फोन पर बताया कि 18 वर्षीय पीड़िता ने सारी आपबीती अपनी मां और दादी को बताई। जिसके बाद रविवार को अरनास पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया।

एसएसपी ने बताया- “पीड़िता आरोपी शख्स की बेटी है, जिसके अंदर शैतानी दिमाग था। पीछे भी उसने दो या तीन बार अपनी बेटी के साथ रेप की कोशिश की थी। लेकिन, हर बार लड़की उसका विरोध करती थी। लेकिन, बुधल से अपने घर थारकोट आते वक्त उस शख्स ने 21 दिसंबर को अपनी बेटी को एक वृद्ध के घर ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेप के बाद हैवान पिता ने अपनी बेटी को धमकाया कि अगर ये बात किसी और से बताई तो उसका अंजाम काफी बुरा होगा। उन्होंने आगे बताया कि लड़की इस मानसिक प्रताड़ना को बर्दाश्त नहीं कर पाई और सारी आपबीती अपनी मां और दादी को बताई। सोमवार को पीड़ित लड़की की शारीरिक जांच कराई जाएगी।

यहां पर गौर करनेवाली बात ये है आरोपी युवक का भाई आतंकी था जो पाकिस्तान के कब्जे वाली कश्मीर चला गया था।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें