चाचा से अवैध संबंध के चलते बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट

258
Illicit relationship, murder, Meerut crime, murder of daughter's father, Uttar Pradesh crime, state news, Uttar Pradesh Police, Meerut Police,अवैध संबध, हत्या, मेरठ अपराध, बेटी ने की पिता की हत्या, उत्तर प्रदेश अपराध, राज्य की खबरें, उत्तर प्रदेश पुलिस, मेरठ पुलिस,Hindi News, News in Hindi, aajtak lives news in hindi,aajtaklives, aajtak lives

अवैध संबंधों के चलते बेटी ने अपने चाचा के साथ मिलकर पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। इतना ही पिता की हत्या के बाद युवती ने उसके शव को भी जलाने का प्रयास किया, लेकिन शव पूरी तरह से नहीं जल पाया। इस पर दोनों आरोपी अधजले शव को छोड़कर फरार हो गए। मृतक के छोटे भाई ने अपने भाई व भतीजी के खिलाफ बड़े भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई।

परतापुर के रिठानी में किराए पर रहने वाला आशीष (45) मजदूरी कर पुत्री दीपा और अपने छोटे भाई अजय के साथ परिवार का पालन पोषण कर रहा था। शनिवार सुबह आशीष के कमरे के बाहर खाली प्लॉट में आशीष का जला हुआ शव देखकर लोगों में सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर परतापुर नीरज मलिक और सीओ ब्रह्मपुरी ने पूछताछ की तो मृतक आशीष की बड़ी बहन कुंती ने बताया आशीष की पुत्री दीपा का अपने छोटे चाचा अजय से अवैध संबंध था। इसके चलते आशीष और अजय का कई बार पहले झगड़ा भी हो चुका था और अजय ने दीपा से अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया था।

इस बात को लेकर शुक्रवार देर रात आशीष और अजय दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ और अजय ने दीपा के साथ मिलकर आशीष की हत्या कर दी। बाद में उसका शव बोरी में भरकर प्लॉट में ले जाकर जलाने का प्रयास किया।

आशीष का शव जब पूरी तरह से नहीं चल पाया तो दीपा और अजय वहां से फरार हो गए। मृतक आशीष के सबसे छोटे भाई मनोज की तहरीर पर आरोपी दीपा और अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानें, अच्छा संभोग कितनी देर का होना चाहिए?


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें