चाचा बोले- मेरा भतीजा फर्श पर लहू लहान पड़ा था, उसके दोनों हाथ कटे हुए थे

100
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Bithinda punjab news in hindi husband killed by friend in front of wife,Anita Rani, Mandeep Singh, Harjeet Singh, Bathinda, Punjab, Kashmir Singh, Jaspal Singh

रात साढ़े 11 बजे दोस्त ने घर में घुसकर पत्नी के सामने पति को काट डाला, पत्नी ने आरोपियों को पहचाना तो उसे भी मारने दौड़े, लेकिन महिला ने इस तरह बचाई अपनी जान

चाचा बोले- मेरा भतीजा फर्श पर लहू लहान पड़ा था, उसके दोनों हाथ कटे हुए थे

बठिंडा (पंजाब)एक घर में घुसकर कुछ लोगों ने युवक की तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पहचाने जाने पर आरोपियों ने शोर मचा रही युवक की पत्नी को भी मारना चाहा। मृतक युवक की पहचान मनदीप सिंह पुत्र कश्मीर सिंह के तौर पर हुई है। उसकी हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त गुरदीप सिंह उर्फ पोपी है।

थाना कैंट पुलिस ने पोपी समेत चार अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मनदीप सिंह पर एक दर्जन के करीब लूटपाट और नशा तस्करी के मामले दर्ज थे। पता चला है कि वारदात से पहले गुरदीप सिंह गोपी और मनदीप सिंह के बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई। भुच्चो कलां का रहने वाला मनदीप सिंह के पिता कश्मीर सिंह का देहांत हो चुका है और वह घर में अपनी माता रानी कौर, पत्नी अनीता रानी और दो बच्चों के साथ रहता है। शनिवार की रात साढ़े 11 बजे के करीब चार-पांच लोग हथियार लेकर मनदीप के घर में घुस गए और उस पर एक के बाद कई वार किए। चिल्लाने की आवाजें सुनकर दूसरे कमरे में सो रही उसकी पत्नी अनीता ने ये देखकर शोर मचाया तो आरोपी उसे मारने के लिए दौड़े। अनीता ने बच्चों के साथ अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया आरोपियों ने दरवाजा भी तोड़ दिया लेकिन असफल रहने पर वह फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :-यूपी: निकाह हलाला के नाम पर 4 ने किया रेप!

चाचा बोले- मेरा भतीजा फर्श पर लहू लहान पड़ा था, उसके दोनों हाथ कटे हुए थे
मनदीप के चाचा हरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें पौने 12 बजे के करीब जब इस घटना के बारे में पता चला ताे देखा कि मनदीप फर्श पर लहू लहान पड़ा था, उसके दोनों हाथ बुरी तरह से कटे हुए थे। आदेश अस्पताल पहुंचाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। हरजीत सिंह ने बताया कि मनदीप का कत्ल करने वाला उसका दोस्त गुरदीप सिंह उर्फ पोपी है जो पड़ोस में रहता है, जिसे मनदीप की पत्नी अनीता ने पहचान लिया था। रविवार सुबह पुलिस थाना बठिंडा कैंट और फॉरेंसिक विभाग की टीमें मौके का जायजा लेने पहुंची। एसएचओ थाना कैंट परमिंदरजीत कौर ने बताया कि मनदीप सिंह के पड़ोस में रहने वाला नौजवान गुरदीप सिंह उर्फ पोपी चार पांच नौजवानों के साथ रात के समय इनके घर आया और किसी बात को लेकर उन में झगड़ा हो गया और उन्होंने मनदीप सिंह का तेजधार हथियारों के साथ कत्ल कर दिया। मृतक के खिलाफ भी कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस द्वारा मृतक की माता रानी कौर के बयानों पर गुरदीप सिंह उर्फ पोपी निवासी भुच्चो कलां और चार अज्ञात के खिलाफ धारा 302, 148,149 और 120 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :-मीरा राजपूत की ऐसी फोटो देखकर बेकाबू हुए पति शाहिद कपूर,…

डीएसपी के रवैये को लेकर भड़के लोग
गांव भुच्चो कलां में 27 साल के युवक का कत्ल का मामला उस समय और ज्यादा भड़क गया जब जांच करने आए डीएसपी ने पीड़ित परिवार के सदस्यों और गांव वासियों को बुरा भला बोला। गांववासियों ने पंचायत के नेतृत्व में पहले भुच्चो नथाना सड़क पर लाश रख कर धरना लगा दिया। जब एक घंटा प्रशासन का कोई उच्च अधिकारी मौके पर न पहुंचा तो लोगों ने बठिंडा चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव लहरा बेगा के पास बने टोल प्लाजा के नजदीक सड़क जाम कर दी। मृतक परिवार के रिश्तेदार व किसान नेता मुकंद सिंह भुच्चो खुर्द और गुलाब सिंह ने बताया कि जांच करने आए डीएसपी ने मृतक की माता रानी कौर और मृतक की पत्नी अनीता रानी को बुरा भला बोला और कुछ रिश्तेदारों को घर से बाहर निकाल दिया। मसले को हल करने के लिए एसपी सिटी जसपाल सिंह मौके पर पहुंचे और धरना दे रही पंचायत और समूह गांव वासियों को आश्वासन दिलवाया कि सोमवार सुबह 11 बजे तक बनती कार्रवाई कर दी जाएगी जिसके बाद लगभग रात्रि 8 बजे धरना समाप्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :- 12 लड़कों ने 9वीं क्लास की लड़की से किया गैंगरेप, दरिंदे एक-एक करके करते गए हैवानियत की सारी हदें पार…

यह भी पढ़ें :- ड्रग्स देकर करती थी उनके साथ दुष्कर्म और उसके बाद….


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें