चलती कार में भी मासूम के साथ हुआ गंदा काम, वो भी टीचर के सामने

111
Union territory news in hindi,New-delhi News,New-delhi samachar,Union territory News,Union territory samachar,Union territory news in hindi,aajtak live Union territory news, New-delhi News,union territory न्यूज़,union territory समाचार,दिल्ली न्यूज़ न्यूज़,दिल्ली न्यूज़ समाचार,आजतक लाइव,union territory न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, New delhi NCR news in hindi:55 year old man 3th class girl student physically exploitin,New Delhi, Vasant Kunj North Area, Greater Kailash, Kailash Colony, Safdarjung Hospital

महिला टीचर ट्यूशन के बहाने 10 साल की बच्ची को ले जाती थी अपने घर, वहां उसका 55 साल का दोस्त मासूम से करता था हैवानियत, टीचर को दीदी कहकर बुलाती थी वो

डर की वजह से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया, बच्ची की मां की हो चुकी है मौत

नई दिल्ली वसंत कुंज नॉर्थ एरिया में 10 साल की बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। एक स्कूल की महिला टीचर उसे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अपने घर ले जाती और वहां अधेड़ उम्र का उसका दोस्त बच्ची के साथ रेप करता था। ये सिलसिला कई दिन तक चला। बच्ची ने आरोपी की करतूत के बारे में महिला टीचर को खुलकर बताया, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की। हालांकि, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई। बच्ची की मेडिकल जांच के बाद बयान लिए गए, जिनके आधार पर दोनों आरेापियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी की पहचान माइकल (55) व एमा (45) के के रूप में हुई है। कैलाश कॉलोनी (ग्रेटर कैलाश) निवासी आरोपी महिला एक स्कूल में इंग्लिश टीचर है, वहीं दूसरा आरोपी साहसिक पर्यटन (जैसे पहाड़ों पर चढ़ने आदि) की ट्रेनिंग देने की कंसलटेंसी चलाता है।

यह भी पढ़ें :- पुलिसकर्मियों से कहा- सर! प्लीज मुझे बचा लीजिए।

बच्ची तीसरी की छात्रा है, टीचर को दीदी कहती थी
पीड़ित बच्ची एक सरकारी स्कूल में तीसरी की छात्रा है। उसकी मां की मौत हो चुकी है। पिता दूसरी शादी कर अलग रहता है। बच्ची अपने एक रिश्तेदार के घर रहती है। उसके दो रिश्तेदार ग्रेटर कैलाश स्थित एक घर में काम करते हैं। वे लोग उस महिला को दादी बोलते थे। माइकल उनका बेटा है। बच्ची भी रिश्तेदार के साथ दादी के घर चली जाती थी। जब भी माइकल बच्ची को अकेला देखता, उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर देता। एमा नाम की टीचर का माइकल के घर आना जाना था। बच्ची एमा को दीदी कहकर बुलाती थी।

टीचर से की थी शिकायत, लेकिन उसने मदद नहीं की
पिछले महीने एमा ने बच्ची के घर पहुंच उसके रिश्तेदारों से ट्यूशन पढ़ाने की इच्छा जाहिर की। बच्ची के घरवाले इसके लिए राजी हो गए। महिला टीचर बच्ची को गाड़ी में बिठा कैलाश हिल्स स्थित अपने घर ले आई। वहां माइकल पहले से मौजूद था। एक दिन महिला किचन में थी, पीछे से आरोपी ने बच्ची का यौन शोषण किया। इस घटना की बच्ची ने एमा को जानकारी भी दी, लेकिन उसने बात को अनदेखा कर दिया। पीड़ित बच्ची को आरोपी महिला शनिवार-रविवार की शाम घर से ले जाती थी और रात होने पर उसे घर छोड़ जाती। तीसरी बार घर से ले जाते वक्त महिला टीचर उसे वसंत कुंज में एक मार्केट ले गई। रास्ते में महिला ने माइकल को कार में बिठा लिया। कार महिला ने ड्राइव की और बच्ची को पीछे माइकल के साथ बैठने के लिए कहा। रात के अंधेरे में माइकल ने बच्ची के साथ गाड़ी में भी गलत काम किया। इसके बाद महिला उसे घर छोड़ चली गई। डर की वजह से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया। मंगलवार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि इस बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। बाकायदा, उसके घर का पता भी बताया गया। पुलिस बच्ची के घर पहुंची और उसके रिश्तेदारों के सामने बात की। इसके बाद बच्ची ने अपने साथ हो रहे गलत काम की विस्तार से जानकारी दे दी। सफदरजंग अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई। उसके बयान पर वसंत कुंज नॉर्थ थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

यह भी पढ़ें :- लाइव डेथ देख सदमे में पहुंचा एक दोस्त, सुलाने के लिए…

यह भी पढ़ें :- तो इस वजह से गैंगरेप को अंजाम देते हैं नाबालिग


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें