Saturday, July 20, 2019
Home Crime घर के बाहर खड़ी लड़की को खेत में ले गया और कर...

घर के बाहर खड़ी लड़की को खेत में ले गया और कर दी वारदात

101
aajtaklives hindi news,crime news
गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

गैरतगंज। तहसील के एक गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें शामिल दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों में एक नाबालिग किशोर भी शामिल है। आरोपितों ने गांव के परा स्थित एक खेत में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह रात भर तड़पती रही। दूसरे दिन सुबह किसी तरह घर पहुंची, पूरी घटना परिजनों को बताई।

जानकारी के अनुसार तहसील के एक गांव में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को शनिवार की रात्रि लगभग 9 बजे अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी आरोपित नाबालिग किशोर ने उसे बात करने के बहाने बुलाया। पास के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसने अपने साथी रविशंकर लोधी उम्र 32 वर्ष को भी बुला लिया। रविशंकर ने भी नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद नाबालिग बेहोश हो गई। वह रातभर खेत में पड़ी रही। किशोरी के गायब होने पर परिजनों ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सुबह होने पर नाबालिग अपने घर आ गई तथा उसने पूरी वारदात परिजनों को बताई। परिजन उसे गैरतगंज थाने लेकर आए, जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है तथा बुधवार को न्यायालय में चालान पेश किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में बहला फुसलाकर भगाने, सामूहिक दुष्कर्म करने एवं पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। मामले की जांच की जा रही है।