गैंगरेप का विरोध करने पर दोस्त ने ही ली थी इंजीनियर युवती की जान, धोखे से किया था अगवा

33
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, icu, compounder, men, private hospital, Gangrape, Delhi Police, Najafgarh, woman engineer murder, murder after kidnapping, Jhajjar,गैंगरेप, दिल्ली पुलिस, नजफगढ़, इंजीनियर युवती की हत्या, अपहरण के बाद हत्या, झज्जर,Hindi News, News in Hindi

गैंगरेप का विरोध करने पर दोस्त ने ही ली थी इंजीनियर युवती की जान, धोखे से किया था अगवा

दोस्त ने ही गैंगरेप का विरोध करने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इंजीनियर युवती की हत्या की थी। कापसहेड़ा से लापता युवती का शव 18 जनवरी को नग्न अवस्था में झज्जर से मिला था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों नवीन और नीरज को गुरुवार को दिचाऊं गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मुख्य आरोपी विधान उर्फ डैंग अभी फरार है।

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि 17 जनवरी को नजफगढ़ निवासी एक इंजीनियर युवती का गुरुग्राम से आते हुए कापसहेड़ा में अपहरण हो गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इसी दौरान 18 जनवरी को झज्जर पुलिस को युवती का शव कुएं से नग्न अवस्था में मिला था। दिल्ली पुलिस से मिले मैसेज के आधार पर युवती की पहचान हुई।

यह भी पढ़ें : 2 घंटे बाद घर के बाहर लड़की को फेंका और भाग…

ऐसे पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने परिजनों से मिली सूचना के आधार पर कापसहेड़ा इलाके में लगे 35 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर जांच शुरू की। पता चला हत्या में शामिल दो आरोपी गुरुवार को दिचाऊं गांव के पास आने वाले हैं। स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने जय विहार गंदा नाला के पास से आरोपी नवीन व नीरज को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त ने रची थी साजिश

पुलिस पूछताछ में आरोपी नवीन और नीरज ने बताया कि युवती की दोस्ती विधान उर्फ डैंग से थी। 17 जनवरी को विधान उसे कापसहेड़ा में मिला और बाइक पर घर छोड़ने के लिए कहा। युवती विधान के साथ पहले भी कई बार घर जा चुकी थी, ऐसे में वह बाइक पर बैठ गई। मगर, विधान युवती को घर छोड़ने के बजाय उसे एक सुनसान जगह ले गया। जहां नवीन और नीरज पहले से मौजूद थे।

पूछताछ के लिए झज्जर पुलिस ने मांगी रिमांड

आरोपी नवीन और नीरज की गिरफ्तारी के बाद झज्जर पुलिस ने उनसे पूछताछ के लिए ट्रांजिट रिमांड की मांग की है। डीएसपी हेडक्वार्टर हंसराज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट लगा दिया है। जल्द ही आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। इसके बाद युवती के कपड़े और बाकी सामान बरामद करने की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : 3 महीने तक रोज रेप किया और बेरहमी से पीटते थे

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर 2 भाइयों ने किया युवती से रेप,…

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में घर के बाहर से किशोरी को अगवाकर तीन लोगों…

यह भी पढ़ें : नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुराचार के मामले को छुपाने के लिए…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें