गर्मी से राहत पाने जीजा संग सोई साली तो आधी रात को मचा बवाल, लोगो ने चीखें सुन तोडा दरवाजा

958
aajtaklives news

गर्मी से राहत पाने जीजा संग सोई साली तो आधी रात को मचा बवाल, लोगो ने चीखें सुन तोडा दरवाजा

आयी दिन हमें तमाम अजीबो-गरीब ख़बरें सुनने और देखने को मिल जाती है, जब भी सुबह उठते तो पेपर हो या टीवी हर जगह ऐसी तमाम ख़बरें देखने सुनने को मिल जाती है जो बेहद अजीब और शर्मनाक होती है. कुछ ऐसी ही घटना हाल ही में सामने आई है जहाँ एक गाँव में कुछ हादसा हुआ जिसे सुनकर पूरा गाँव हैरान रह गया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दरअसल यहाँ एक गाँव से दुसरे गाँव में बारात गयी हुई थी. आपको बता ही बारात में सब लोग खूब धमाल मचाते है ऐसा ही नाराज यहाँ भी था यहाँ शादी में पहुचे लोग भी खूब नाच रहे है. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसी घटना घटी कि पूरा गाँव सकते में आ गया. और उसके बाद जो कुछ हुआ उसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. तो चलिए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला.

यह भी पढ़ें :- बलात्कार कर रहे लड़को से माँ ने कहा- तुम लोग एक-एक करके करो वर्ना वो मर जाएगी

Advertisement





दरअसल ये पूरा मामला है कि एक ऐसी गाँव का है जहाँ एक लड़के को अपनी शादी के कुछ दिन बाद ही अपनी ससुराल दोबारा शादी करने के लिए बारात लेकर जानी पड़ी. और उसे किसी और से नही बल्कि अपनी साली से शादी करनी पड़ी.

शादी कर कुछ दिन पहले ही आई थी दुल्हन
aajtaklives news
आपको बता दें कि जिस लड़के की हम बात कर रहे है उसकी कुछ दिन पहले ही बड़ी धूमधाम से पुरे रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी. और उसकी पत्नी भी अपनी ससुराल में पूरी तरह सबसे मिल जुल चुकी थी. लेकिन किसी को क्या पता था कि उस लड़के ने अपनी शादी के समय क्या गुल खिलाकर आया है.
Advertisement





शादी के ही दिन साली पर आ गया था दुल्हे का दिल
aajtaklives news
जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस दिन दूल्हा अपनी ससुराल बारात लेकर गया था तो शादी के दौरान ही अपनी साली को अपना दिल बैठा और सिर्फ दिल ही नही दिया बल्कि उसी दिन उसने अपनी साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाये. लेकिन इसकी जानकारी किसी और को नही हुई. जानकारी के मुताबिक शादी के दौरान ही दूल्हा कुछ समय निकालकर साली से गेस्ट हाउस मिला और उसके साथ संबंध बनाये.

यह भी पढ़ें :- BF को बांधकर उसी के सामने लड़की से गैंगरेप

शादी के बाद भी गुपचुप मिलने लगे दोनों
aajtaklives news
यह सिलसिला यही ख़त्म नही हुआ बल्कि शादी के बाद भी दोनों गुपचुप तरीके से मिलने लगे, लेकिन इसकी भनक किसी को नही लगते दी. इस राज से पर्दा तब उठा जब एक दिन उसकी साली अपने जीजा के घर आई.

एक रात जीजा के घर में रुकी साली
aajtaklives news
आपको बता दें कि एक रात लड़की के घर वाले लड़की से मिलने के लिए घर पहुंचे थे उस समय उसकी साली भी आई थी जब वह लोग घर जाने की जिद करने लगे तो दुल्हे ने जबरदस्ती उनको रुकने के लिए बोला जिसके बाद सब लोग रुक गये.
Advertisement





रात में निकलने लगी साली की तेज-तेज आवाज
aajtaklives news
वही रात में लड़के ने अपनी साली को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा तो लड़की की तेज-तेज से आवाज निकलने लगी. जब घर वालों ने दरवाजा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गये.

यह भी पढ़ें :- मैंने देवर के साथ कई बार सेक्स की. अब देवर जबरदस्ती…

दोनों की कराइ गयी शादी
aajtaklives news
जिसके बाद मामला पंचायत में गया. ऐसे में जब मामला पंचायत के पास पहुंचा तो पंचायत ने गांव कि बदनामी ना हो इस कारणन दोनों कि शादी कराने का फैलसा लिया जिसके बाद दोनों कि गांव में ही शादी कर दी. मगर इन सब के बीच उसकी पत्नी वापस अपने घर चली गयी.

सुहागरात मना रहे थे बेटी और दामाद, तभी कमरे में घुस…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें