कुछ मिनट तक जमीन पर तड़पते रहे दोनों और बंद हो गई सांसें…

291
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, crime news, rajasthan news,Rajasthan, Khairthal, Alwar, Bawal Haryana

शादीशुदा प्रेमिका का हाथ पकड़कर रोका; विरोध करने पर बोला- दूर हो जा…, इतना कहते ही युवक ने निकाली बंदूक और सिर में मार दी गोली

बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद जो हुआ प्रेमिका की बहन ने भी नहीं सोचा था

खैरथल (अलवर, राजस्थान). जिले के खैरथल थाना इलाके के गांव रायपुर जाटान में मंगलवार शाम करीब 3.30 से 4 बजे के बीच 25 वर्षीय युवक गोलिया उर्फ धर्मवीर जाट ने प्रेम प्रसंग में शादीशुदा प्रेमिका 20 वर्षीय किरण की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल से 315 बोर का देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें : इस कदर मारा की दोनों बेहोश हो गए, पत्नी-प्रेमी को हॉस्पिटल…

15 दिन पहले ही आई थी मायके…

गोलिया ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब किरण अपने मामा की लड़की रीना के साथ बाहर कुछ काम से गई थी।। गोलिया ने किरण को रास्ते में रोका और उसे गोली मार दी। करीब तीन-चार कदम आगे चल कर उसने खुद को भी गोली मार ली। इस दौरान किरण की ममेरी बहन रीना ने शोर मचाया तो लोग मौके पर पहुंचे। दोनों के शव लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे। मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी ने बताया- किरण शादीशुदा थी। वह करीब 15 दिन पहले ही मायके आई थी। मृतक युवक आईटीआई की पढ़ाने करने के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

युवक बोला- दूर हो जाओ..,फिर उसने युवती को गोली मार दी

घटना की चश्मदीद रीना ने बताया, वह और किरण खेत पर गई थीं। वापस आते समय रास्ते में उन्हें गोलिया मिला। किरण का हाथ पकड़ कर उसे रोक लिया। विरोध किया तो उसने बोला- दूर हो जाओ.., जब तक वो कुछ समझ पाती, तब तक उसने किरण के सिर पर गोली मार दी। फिर उसने अपने सिर में गोली मार ली। गोली लगते ही दोनों जमीन पर तड़पने लगे। कुछ मिनट तड़पने के बाद दोनों की सांसें बंद हो गईं। हॉस्पिटल ले जाने का भी मौका न मिला।

यह भी पढ़ें : 13 महीने तक होता रहा किशोरी का रेप, बाहर आई तो…

यह भी पढ़ें : बलात्कार के बाद लड़की के पूरे शरीर पर लगाया लाल मिर्च…

यह भी पढ़ें : हरियाणाः अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक…

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें