कुकर्म कर मार डाला युवक के एक हाथ पर बंधी थी रस्सी, नीचे से था नग्न

43
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, crime news in hindi, chandigarh news, misdeed, murdered,chandigarh, Raja Ram

3000 रु. के लिए युवक को पहले बांधकर बेरहमी से पीटा, 3 घंटे तक की इंसानियत को झकझोरने वाली हरकत; कुकर्म कर मार डाला, इसके बाद की एक और भयानक क्रूरता

चंडीगढ़ न्यूज: पुलिस पहुंची तो युवक के एक हाथ पर बंधी हुई थी रस्सी, नीचे से नग्न था

चंडीगढ़. यूटी पुलिस न तो क्राइम रोक पा रही है और न ही थाना एरिया में चलने वाले अवैध शराब के अड्डों को बंद करवा पा रही है। नतीजन सोमवार रात को यूटी पुलिस सोती रही और मात्र तीन हजार रुपए के लेन-देन के चलते तीन युवकों ने 27 साल के लड़के को बंधक बना लिया। जमकर मारपीट की, उसके हाथ बांधे और कुकर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इसके बाद मृतक के गुप्तांग में डंडा व छतरी भी डाली। इस सारे घटनाक्रम का एक वीडियो भी तैयार किया गया। इतनी दरिंदगी होने से लड़के की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : आखिर में मां की कुछ बातें सुनकर होश में आया बेटा, सिर्फ दो शब्द कहकर चल बसा

3 घंटे तक युवक के साथ की झकझोरने वाली हरकत…

यह सब हो रहा था सेक्टर-38 में अवैध शराब के अड्डे पर। करीब तीन घंटे इंसानियत को झकझोरने वाली हरकतें हो रही थी, लेकिन इस दौरान कोई भी पुलिसकर्मी गश्त पर नहीं आया। इसके बाद आरोपियों ने मृतक के शव को उसके घर के पास सरकारी टॉयलेट के पास फेंक दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मृतक की पहचान सेक्टर-25 झुग्गी में रहने वाले 27 साल के संदीप के रूप में हुई है। संदीप अपने परिवार के साथ रहता था और अपने पिता के साथ गारबेज कलेक्टर का काम करता था। परिवार में उसके पिता राजा राम, मां चमेली, छोटा भाई सतीश, पत्नी मोनी और 5 साल का बेटा है।

शरीर पर है चोटों के निशान

पुलिस ने सेक्टर-25 के रहने वाले वासुदेव के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। मृतक के सिर में गंभीर चोटें थी और उसके पूरे शरीर पर डंडों के साथ वार किए गए थे। उसके एक हाथ पर रस्सी बंधी हुई थी, जबकि दोनों हाथों पर रस्सी के निशान थे। उसका शरीर अकड़ चुका था, जिससे लग रहा था कि वह सारी रात ठंड में गिरा हुआ था।

यह भी पढ़ें : हैवानियत: पत्नी के अवैध संबंधों के शक में बेटी का गला…

तीन घंटे तक टॉर्चर करते रहे, पुलिस गश्त पर भी नहीं आई

यह हुआ था: संदीप सोमवार शाम को अपने घर में मौजूद था। उसने शराब पी हुई थी। खाना खाने के बाद घर से सैर करने निकला। लेकिन रात तक घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह सेक्टर-25 में सरकारी टॉयलेट के पास संदीप का शव बरामद हुआ, जिसके एक हाथ पर रस्सी बंधी हुई थी। वह नीचे से नग्न था, जबकि ऊपर टी-शर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की और फिर घरवालों को बुलाया, जिसके बाद मामले में जांच शुरू की गई।

घरवालों को बताया झगड़ा हो रहा है: सोमवार रात ही करीब साढ़े 10 बजे संदीप के घर पर एक लड़का सोनू आया था। उसने घरवालों को बोला कि सेक्टर-38 मोटर मार्केट के पास संदीप के साथ झगड़ा हो रहा है। लेकिन घरवालों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया सोचा कि बहस हो रही होगी, इसलिए वे नहीं गए। इसके बाद रात को जब संदीप नहीं लौटा तो देर रात उन्होंने तलाश की। जब वह नहीं मिला तो सब घर चले गए। सोचा कि सुबह खुद घर आ जाएगा।

मोबाइल ले लिया था: संदीप ने एक नाबालिग लड़के से रुपए लेने थे। सोमवार रात संदीप उससे रुपए लेने गया। घरवालों का आरोप है कि संदीप सेक्टर-38 मोटर मार्केट में बंटी के अड्डे पर मौजूद था। यहां पर अवैध शराब बिकती है। यहां पर संदीप उस लड़के का फोन लेकर चला गया और बोला कि जब वह रुपए देगा तब फोन वापस मिलेगा। तीन लड़कों ने पीछा कर संदीप को पकड़ा और मोटर मार्केट ले गए। यहां पर उसे बांधकर पीटा। वीडियो बनाई। शारीरिक संबंध बनाए गए। संदीप मर गया तो आरोपी उसे फेंककर चले गए।

यह भी पढ़ें : बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, पत्नी के…

यह भी पढ़ें : पिता ने दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती पुत्री को श्मशान में गला दबाकर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें