एहसान का बदला कुछ ऐसे चुकाएगा वो इसका मुझे अनुमान नहीं था

0
45
surat gujrat news in hindi, surat news, surat samachar,gujrat news,gujrat samachar,gujrat news in hindi,dainik गुजरात न्यूज़, गुजरात समाचार,सूरत न्यूज़, गुजरात सूरत न्यूज़ इन हिंदी,आजतक,आजतक लाइव इ पेपर,Surat, Delhi, Delhi Police, Gujarat - Surat News,सूरत न्यूज़,सूरत समाचार

जिस युवक को गांव से शहर लाया, नौकरी नहीं थी तो 4 महीने अपने घर पर रख पूरा खर्च उठाया, उसी युवक ने उसके के साथ विश्वासघात

पीड़ित युवक बोला- एहसान का बदला कुछ ऐसे चुकाएगा वो इसका मुझे अनुमान नहीं था

सूरत (गुजरात) एहसान का बदला कुछ ऐसे चुकाएगा, इसका अनुमान पीड़ित व्यक्ति को नहीं था। यही वजह है कि गांव के एक बेरोजगार युवक जो रिश्ते में चाचा लगता था, को कुछ महीने पर पहले सूरत नौकरी दिलाने के लिए लाया। चार महीने अपने घर पर रखा, नौकरी दिलवाई। लेकिन, यही युवक उसके घर की इज्जत को तार-तार कर गया।

दरअसल युवक 7 फरवरी को उसकी 12 साल की नाबालिग बेटी को भगा ले गया। जब इसकी जानकारी हुई तो पूरा परिवार टूट गया। उन्हें विश्वास ही नहीं था कि जिस प्रमोद उर्फ लल्लन शाह को उन्होंने पनाह दी, रहने व खाने का खर्च उठाया, उसने ऐसा कर दिया। खैर नाबालिग के पिता ने थाने में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाई। लेकिन पुलिस ढूंढ नहीं पाई तो उन्होंने दिल्ली में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से मदद मांगी। उन्होंने बेटी और आरोपी युवक को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले किया। फिर भी मामले की जानकारी सूरत में रहने वाले पिता को दी।

यह भी पढ़ें :- 4 नाबालिगों ने 3 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मोबाइल…

पुलिस की नहीं मिली मदद तो रिश्तेदारों ने दिल्ली में आरोपी को पकड़ा

भटार निवासी पीड़ित पिता के अनुसार 7 फरवरी को आरोपी उसकी 12 साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। इसकी जानकारी 7 फरवरी को ही खटोदरा थाने में दर्ज करवाई गई थी, लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम रही। इसके बाद खुद उसने शर्म किए बिना बेटी के गायब होने की जानकारी परिवार के अन्य लोगों को देते हुए मदद की गुहार लगाई। इसके बाद दिल्ली में रहने वाले उसके चाचा और चचेरे भाई को जानकारी मिली कि आरोपी प्रमोद बच्ची के साथ दिल्ली में है तो उन लोगों ने दोनों को पकड़कर दिल्ली पुलिस को सौंपा। इसके बाद बच्ची के पिता को भी इसकी जानकारी दी, जिसके बाद सूरत पुलिस दिल्ली गई, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर सूरत लाई।

कार्रवाई: पुलिस ने मेडिकल के बाद पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराएं लगाईं

बच्ची के गुम होने के बाद खटोदरा पुलिस ने बच्ची के अपहरण का माला दर्ज किया था, लेकिन शनिवार को बच्ची के साथ आरोपी को पकड़कर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाकर उसे पिता के हवाले कर दिया है। पुलिस ने दुष्कर्म की धारा भी लगाई है। बच्ची के मुताबिक आरोपी ने उसको पीटा और फोन पर घर वालों से बात भी नहीं करने देता था।

शर्मनाक: आरोपी दूर के रिश्ते में बच्ची का है दादा

नाबालिग के पिता के मुताबिक आरोपी प्रमोद उर्फ लल्लन शाह रिश्ते में उसका चाचा लगता है और उसके ही गांव का रहने वाला है। पिछले साल उसे अपने साथ गांव से लेकर आए थे। काम नहीं होने की वजह से उसे अपने साथ रखा और 4 महीने तक उसका खर्च भी उठाया। इसी दौरान उसे काम मिला तो उसने शराब पीना शुरू कर दिया। उसे कई बार समझाया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसे घर से निकाल दिया, जिसकी वजह से वह दूसरी जगह रहने लगा।

यह भी पढ़ें :- एक रात का 1 करोड़ देंगे एक्ट्रेस से माँगा पैसों के…

यह भी पढ़ें :- 9 बच्चियों से दुष्कर्म के बाद बेरहमी से की हत्या, खुलासों…

यह भी पढ़ें :- अपने पति को छोड़ गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें