एक बार रेप कर कहा- बाद में पैसा ले जाना, दोबारा आई तो फिर किया रेप

267
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Girl Says Monk Repe her in temple,rape in temple,rape with girl

सूरत. कतारगांव स्थित स्वामीनारायण मंदिर के 24 वर्षीय साधु करूण स्वरूप दास को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद कई अलग-अलग जगहों पर ले जाकर साधु से पूछताछ की गई, लेकिन पुलिस का कहना है कि उसने गुनाह कबूल नहीं किया है। बकौल पुलिस, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी। वहीं साधु के कॉल डिटेल्स से यह स्पष्ट हो गया है कि वह युवती के संपर्क में था।

पैसे देने की बात कहकर दो बार किया रेप…

– पीड़िता ने आरोप में एक अन्य महिला का भी नाम लिया है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जहांगीरपुरा में रहती है और उसके पिता हार्ट की बीमारी की वजह से काम नहीं करते हैं। इसकी वजह से मां घर का खर्च चलाने के लिए साड़ी में स्टोन लगाने का काम करती है। 23 सितंबर को मां का हाथ दरवाजे में दब जाने की वजह से अंगुली टूट गई। इलाज के लिए कामरेज के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने ऑपरेशन करने को कहा, लेकिन इसके लिए उसके पास पैसे नहीं थे, तो मैं काम की तलाश में 15 दिन पहले कतारगांव जीआईडीसी गई थी। जहां उसे एक महिला मिली, जिसने कहा कि वो उसे पहचानती है।

– जब पीड़िता ने उस महिला को आपबीती बताई तो उसने कहा की कि मैं एक व्यक्ति को जानती हूं जो उसकी मदद कर सकता है। इसके बाद उसने मेरा नंबर लिया, बोला तुझे फोन आएगा। दो दिन बाद मुझे फोन आया और सामने से कहा गया कि यदि तुम्हें पैसे की जरूरत है तो डाभोली के नजदीक स्वामीनारायण मंदिर में आ जाओ। इसके बाद मैं बताए गए पते पर चली गई जहां साधु ने कमरे में ले जाकर मेरे साथ रेप किया और कहा- दोबारा आएगी तब तुझे पैसा दूंगा फिर मैं 23 तारीख को मम्मी के साथ डाभोली आई थी।

– जिसके बाद मम्मी को काम की बात कहकर साधु के पास पैसे लेने गई तो उसने फिर से मेरे साथ रेप किया, लेकिन पैसे देने से मना कर दिया और कहा- समाज में तुझे बदनाम कर दूंगा। इसके बाद मैं मम्मी के पास गई तो मेरी हालत देखकर मम्मी ने पूछा तो मैंने सारी कहानी बता दी, जिसके बाद मेरे भाई ने मंदिर के अंदर जाकर 181 पर फोन किया, जिसके बाद महिला पुलिस आई और उसने मेरा बयान लिया।

दुष्कर्म की पुष्टि होनी बाकी- कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने कहा कि युवती मंदिर गई थी और उसने साधु से मुलाकात भी की है ये बात साफ है, लेकिन रेप का मामला मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा। पीड़ित महिला ने जिस अज्ञात महिला का जिक्र आरोप में किया है, पुलिस अब साधु के मोबाइल फोन के अनुसार उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है। पुलिस इंस्पेक्टर एमआई पठान ने बताया कि आरोपी 2010 से मंदिर में रह रहा है, लेकिन अब जो भी मामला है मेडिकल के बाद ही साफ होगा। पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक- आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश करेंगे, जिसके बाद रिमांड मिल जाने के बाद साधु से सख्ती से पूछताछ की जाएगी, क्योंकि अब तक आरोपी ने सारे आरोप झूठे बताए हैं और पीड़ित महिला किसी अन्य महिला के माध्यम से साधु के पास आई थी ये बात भी साफ हो चुकी है।