उम्र में दो साल बड़ी पत्नी को पसंद नहीं करता था इसलिए बनाया मर्डर का प्लान

97
Sangrur Punjab News in Hindi: story of husband shot to his pregnant wife,punjab News in Hindi,पंजाब समाचार,पंजाब न्यूज़,संगरूर न्यूज़,sangrur News in Hindi,Hindi News,Hindi Samachar,Sandeep Singh, Punjab, Sangrur, Haryana

पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को मरवाई गोली, फिर कार धीरे चलाकर ले गया अस्पताल ताकि खून बहने से हो जाए मौत, फिर भी डांक्टरों ने बचा लिया उसे लेकिन नवजात मर गया

इस वजह से अपनी पत्नी को नहीं करता था पसंद, इसलिए मारने की रची थी साजिश

संगरूर (पंजाब)उम्र में दाे साल बड़ी पत्नी को पसंद नहीं करता था इसलिए दाेस्ताें के साथ साजिश रचकर गर्भवती के पेट में गाेली मरवाने वाले पति संदीप और उसके दाेस्त रजत काे काेर्ट ने 12-12 साल कैद सुनाई है। मामले में महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की माैत हाे गई थी जबकि महिला की जान बच गई थी।

साजिश पुख्ता रची थी कि ससुराल से पत्नी लाने जा रहा हूं। वापसी में रास्ते में तुम लाेग नकाबपाेश हाेकर पहुंचना और लूट की काेशिश करते हुए पत्नी के माथे पर गाेली मार देना। पर दाेस्त गाेली मार दी गर्भवती के पेट में। इससे महिला मरी नहीं। इसके बाद तय किया कि पत्नी काे अस्पताल ले जाना है पर गाड़ी इतनी धीरे चलाई कि गाेली से नहीं मरी ताे खून बहने से रास्ते में माैत हाे जाए। पर महिला काे अस्पताल में डाक्टराें ने बचा लिया लेकिन बच्चे की माैत हाे गई थी। पति की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर किया लेकिन घटना के 4 दिन बाद उसके चेहरे से नकाब उठ गया था। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति समेत उसके दो दोस्तों को काबू किया था, परंतु कोर्ट ने सबूतों के अभाव में मंगलवार काे पति के एक अन्य आरोपी दाेस्त सुरिन्द्र शर्मा को बरी कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने घर बुलाकर महिला साथी से किया रेप, इस…

आरोपी ने ही पिस्तौल और कारतूस भी दिलाई…
संदीप सिंह ने रजत और सुरिन्द्र शर्मा के साथ मिलकर पत्नी को गोली मारने की साजिश रची। संदीप ने ही 315 बोर की देसी पिस्ताैल और दो कारतूस भी दिए। 5 जनवरी 2018 को संदीप पत्नी को मायके से ला रहा था तो घग्गर पुल के पास दोस्तों ने घेर कर पत्नी से 10 हजार रुपए लूट कर गोली मार दी थी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर दर्ज किया था।

ऐसे फंसा पुलिस पूछताछ में अपने ही बयानों में उलझता गया संदीप सिंह…
पुलिस ने जब पूछताछ की तो संदीप सिंह अपनी बातों में ही फंसता चला गया। आरोपी के मायका रत्ताखेड़ा और उसके गांव बंगा का कार से सफर महज 30 मिनट का था। ऐसे में संदीप ने पुलिस को बताया कि वह रास्ते में सिगरेट पीने के लिए रुक गया था। सिगरेट पीने के बाद उसने कार के मैट निकाल कर साफ करने शुरू कर दिए थे। संदीप ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे ड्राइवर सीट पर बैठाकर उसकी पत्नी के पेट में गोली मारी थी, जबकि वह पत्नी को बचाने का प्रयास कर रहा था।

यह भी पढ़ें :- एक्ट्रेस का खुलासा- 16 की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड ने किया था रेप

वादरात को अंजाम देने को दाेस्त लेट हाे गए ताे रास्ते में सिगरेट और कार की मैट साफ करके टाइम पास किया
पुलिस का दावा था कि महिला का मायका रत्ताखेड़ा और उसकी ससुराल बंगा से कार से सफर 30 मिनट का था। संदीप का 30 मिनट के सफर में सिगरेट पीना, मैट साफ किया और सिर्फ पत्नी को ही निशाना बनाना, यह बातें पुलिस के गले नहीं उतरीं। ऐसे में सामने आया कि योजना के अनुसार उसके दोस्तों काे रास्ते में ही वारदात को अंजाम देना था, परंतु उसके दोस्त लेट हो गए थे। तो संदीप ने रुककर समय खराब कर रहा था। आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर रजत को गोली मारने को कहा था, परंतु रजत ने गोली पेट में मारी। घटना के दौरान संदीप ने ही रजत को पिस्तौल लोड करने में भी मदद की थी।

शादी के बाद से ही देता था सुंदर न होने के ताने…
पुलिस के अनुसार, बंगा गांव के बीए के स्टूडेंट संदीप सिंह (22) की शादी 14 फरवरी 2017 को हरियाणा के गांव रत्ताखेड़ा की रिंपू से हुई थी। संदीप सिंह की पत्नी की उम्र उससे दो साल ज्यादा थी। इसलिए उसे वह पसंद नहीं करता था। वह अकसर कहता रहता था कि उसकी पत्नी सुंदर नहीं है। फिर हत्या की साजिश रच दी।

यह भी पढ़ें :- लड़के ने एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रातभर किया रेप, लड़की ने सुनाई…

यह भी पढ़ें :- यौन संबंध से इंकार पर देवर ने किया हमला, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें :- तू अब सिर्फ एक काम लायक है, प्यास बुझा मेरे पूरे घर की और फिर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें