आरोपी ने पूछा- माहवारी आती है या नहीं, महिला के जवाब के बाद दरिंदे की नीयत खराब

458
Bihar News, Bhagalpur, Bihar News in Hindi, 60-year-old Woman Misdeed Bhagalpur Mayaganj Hospital, Mayaganj Hospital, महिला से दुष्कर्म, दुष्कर्म, रेप, Hospital, Patna news, bihar News in Hindi, बिहार समाचार, बिहार न्यूज़, Hindi News, Hindi Samachar, हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार, Video, Video News, Viral Video,Bihar, Banka

दो दिन बाद होना था 60 वर्षीय महिला का ऑपरेशन, लेकिन उससे पहले ही सर्जरी वार्ड के टॉयलेट में हो गया कुछ ऐसा… फिर पति को बताई आपबीती

महिला को शख्स ने दी थी धमकी, बोला किसी को बताया तो…

भागलपुर (बिहार) एक 60 वर्षीय दलित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल के सर्जरी वार्ड की बताई जा रही है। पीड़िता बांका जिले की रहने वाली है। पीड़िता के बयान पर आरोपी गोपाल महतो (40 वर्ष) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी को खोजने जब सर्जरी वार्ड पहुंची तब तक वो अपने मरीज को लेकर फरार हो चुका था। सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा। रविवार को महिला का मेडिकल करवाया गया था, लेकिन अबतक रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें :- दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द…

दो दिन बाद होना था पीड़िता का ऑपरेशन
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उसकी पीठ में घाव होने के कारण सर्जरी वार्ड में डॉ. यू नाथ के यूनिट में भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद उसका ऑपरेशन होना था। शनिवार को दोपहर में वह पति के साथ बेड पर बैठी थी। इस दौरान उसके वार्ड में भर्ती एक अन्य मरीज के दादा गोपाल उसके पास आया। बातचीत करते हुए जल्द ऑपरेशन कराने का झांसा देकर मुझे अपने साथ ले गया। पति बेड पर ही बैठा रहा।

इस बहाने से ले गया बाथरूम
वार्ड के बरामदे में ले जाकर गोपाल ने मुझसे पूछा- माहवारी होती है या नहीं? मैंने कहा- चार माह से बंद है। इसके बाद मुझे बाथरूम ले गया और वहां घिनौना काम किया है। इतना ही नहीं गोपाल ने धमकी दी है कि अगर उसने यह बात अपने पति या किसी और को बताई तो अस्पताल से नाम कटवाकर भगा देगा। जिसके बाद महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें :- लड़की बोली- 3 साल से कर रहा था रेप, शादी फिक्स होते ही मना कर दिया

यह भी पढ़ें :- पत्नी-बेटी की हत्या के बाद दूसरी बेटी से कर रहा था रेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें