आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध करने पर पीटा

222
BTech student gangrape, BTech student abducted, gangrape in agra, gangrape in uttar pradesh, Agra, Uttar Pradesh, Yogi Adityanath, बीटेक की छात्रा का गैंगरेप, छात्रा का गैंगरेप, गैंगरेप, आगरा में गैंगरेप, उत्तर प्रदेश में गैंगरेप, बीटेक, बीटेक की छात्रा का अपहरण, आगरा, उत्तर प्रदेश, यूपी, योगी आदित्यनाथ,Hindi News, News in Hindi, Hindustan,aajtaklives

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की ताजनगरी में इंजीनियरिंग छात्रा (BTech Student) से गैंगरेप (GangRape) की वारदात से सनसनी फैल गई। थाना न्यू आगरा के पास भगवान टॉकीज चौराहे से छात्रा को अपहृत कर वारदात को अंजाम दिया गया। पोइया घाट के पास छात्रा लहूलुहान हाल में मिली। लेडी लॉयल अस्पताल में मेडिकल के बाद छात्रा को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सनसनीखेज वारदात की सूचना पर एसएसपी समेत पूरा अमला मौके पर पहुंच गया। पीड़िता के परिजनों से मिले।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

भगवान टॉकीज से किया अगवा: थाना क्षेत्र निवासी एक युवती आगरा के एक कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह कंप्यूटर का कोर्स भी कर रही है। मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे स्कूटी से घर लौट रही थी। भगवान टॉकीज चौराहे के पास एक शोरूम के सामने से दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया। एक युवक ने उसे धक्का देकर पीछे किया और खुद स्कूटी चलाकर ले गया। दोनों युवक उसे पोइया घाट रोड की ओर ले गए।

चार युवकों ने किया रेप, विरोध पर पीटा : वहां दो अन्य युवक आ गए। चारों ने गैंगरेप किया। विरोध पर छात्रा के सिर पर डंडों से वार किए। इसके बाद आरोपी पीड़िता को प्रिल्यूड स्कूल के पीछे झाड़ियों में फेंक गए।

12 घंटे में दूसरी बड़ी घटना से पुलिस के हाथ-पांव फूले
इंजीनियरिंग छात्रा से गैंगरेप की वारदात से सनसनी फैल गई। 12 घंटे में दूसरी बड़ी घटना से आगरा पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। थाना न्यू आगरा प्रभारी समेत क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई। छात्रा को लेडी लॉयल भेजा गया। मेडिकल के बाद एसएन में भर्ती कराया गया। जहां उसे प्रथमिक उपचार दिया गया। गैंगरेप की सूचना पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने परिजनों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

देर रात गांवों में दबिश : गैंगरेप की घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में घटनास्थल के समीपवर्ती गांवों और आबादी क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। गांवों में दविशें देकर छानबीन की और अज्ञात आरोपियों को तलाश किया। ग्रामीणों से जानकारी की गई मगर कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीर नजर आ रही थी। इधर, असमंजस में फंसी पुलिस का कहना था कि युवती ने बाद में रेप की घटना से इनकार किया है। हालांकि मुकदमे के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें