अचानक गायब हो गई पत्नी, नदी से मिली उसकी लाश, फिर सामने आई ये खौफनाक कहानी

0
46
news in hindi, News, samachar, News, samachar, news in hindi,dainik bhaskar news, News, न्यूज़, समाचार,ओ म जी न्यूज़,ओ म जी समाचार,आजतक लाइव, न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Texas Man tied concrete block around wife neck and threw her off bridge, KZHK,खबरे ज़रा हटके,khabren zara hat ke

बचपन की दोस्त से की शादी, 4 बच्चों के पेरेंट्स बने और खुशहाल चल रही थी लाइफ, पर शादी के 13 साल बाद जिंदगी में आ गया भूचाल

अचानक गायब हो गई पत्नी, नदी से मिली उसकी लाश, फिर सामने आई ये खौफनाक कहानी

टेक्सास. अमेरिका में एक शख्स ने अपनी बचपन की दोस्त से शादी की। चार बच्चों के साथ इनकी जिंदगी काफी खुशहाल चल रही थी। पर शादी के 13 साल बाद इनकी लाइफ में तब भूचाल आ गया, जब वाइफ ने तलाक मांग लिया और पेरेंट्स के घर रहने चली गई। इसके बाद वो एक दिन अचानक गायब हो गई और कई दिनों बाद उसकी डेडबॉडी नदी के निकाली गई। पहले खुदकुशी का शक जताया गया लेकिन बाद में उसके मर्डर की खौफनाक कहानी सामने आई। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका बचपन का दोस्त और पति ही निकला।

यह भी पढ़ें :- बस से उतारा, फिर गला रेतकर कर दी महिला की हत्या

वाइफ ने 13 साल बाद मांगा तलाक
– घटना टेक्सास स्टेट की है, जहां एलिजाबेथ और रडोल्फो अपने 4 बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे थे। इनकी लाइफ में दिक्कत अप्रैल 2016 में तब शुरू हुई, जब एलिजाबेथ ने तलाक मांग लिया।
– वो एक सर्टिफाइड मेडिकल असिस्टेंट थी और इसके बाद वो अपने पेरेंट्स के घर रहने के लिए चली गई। एक दिन वो काम करके अपने घर लौट रही थी और तभी साजिश का शिकार हो गई।
– इसके बाद वो कभी अपने घर नहीं पहुंच सकी। फैमिली ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई और उसकी तलाश शुरू की लेकिन दोस्तों से लेकर पति रडोल्फो तक किसी से कोई खबर नहीं मिली।
– बाद में एलिजाबेथ की मां को घर के पास में उसकी कार पार्क की मिली, जिसमें उसका फोन, पर्स और कुछ सामान रखा था। कुछ दिनों बाद एक मछुआरे ने उन्हें एलिजाबेथ के कुछ सुराग दिए।
– मछुआरे ने बताया कि उसने एक महिला को पास के ब्रिज से नदीं में कूदते देखा और उसके चिल्लाने की आवाज भी सुनी। ये सुनने के बाद पुलिस को पहले लगा कि ये खुदकुशी का मामला है।
– पुलिस ने जब डेडबॉडी की तलाश कराई और डेडबॉडी निकाली गई तो कहानी पलट गई। लाश के साथ रस्सी से 53 किलो का कांक्रीट का पत्थर बंधा था, जिसके बाद मर्डर के मामले की तरह इसकी जांच शुरू हुई।

पुलिस को ऐसे पति पर हुआ शक
– इसके बाद पुलिस को एलिजाबेथ के फोन और पार्क की गई कार के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से उसके पति के खिलाफ कई अहम सबूत हाथ लगे।
– इतना ही नहीं, तलाशी के दौरान पुलिस को पति रडोल्फो की ट्रक के उस पत्थर का आधा हिस्सा भी मिल गया, जो एलिजाबेथ की लाश के साथ बंधा हुआ था।
– पुलिस ने जब आरोपी पति को कस्टडी में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने वाइफ के मर्डर की बात भी कबूल कर ली। मामला कोर्ट में है और अगर उसे दोषी पाया गया तो मौत की सजा तक हो सकती है।

यह भी पढ़ें :- नहीं देखी होगी ऐसी दुल्हन, इसने भगवान के सामने भी किया…

यह भी पढ़ें :- बीच सड़क छात्रा को सरेआम अर्धनग्न करके पीटा

यह भी पढ़ें :- कोई अपनी सीट से हिल भी न सका और चारों दोस्तों…

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें