रेड कार्पेट पर हिना खान ने किया वॉक, फिल्म लाइन्स का फर्स्ट लुक करेंगी लॉन्च

43
hina khan in canns festival,Hina Khan, Hina Khan TV Actress, Hina Khan Kasauti Zindgi Key 2, Hina Khan Cannes, Hina Khan Ye Rishta Kya Kehlata Hai, Hina Khan Latest News, Hina Khan Cannes Look,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

रेड कार्पेट पर हिना खान ने किया वॉक, फिल्म लाइन्स का फर्स्ट लुक करेंगी लॉन्च

टीवी डेस्क. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। फेस्टिवल के दूसरे दिन यानी बुधवार (15 मई) को इंटरनेशनल डिजाइनर Ziad Nakad के कलेक्शन का डीप नेक ग्रे गाउन पहनकर वो  रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं। अपने इस लुक के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी।

इंटरव्यू के लिए पहनी पिंक ड्रेस

– कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू से पहले हिना खान फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर डे एन्जॉय करती नजर आईं। उन्होंनेअपने सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की फोटोज शेयर की है। पहली बार कान्स में शामिल होने पर उनका एक इंटरव्यू सेशन भी हुआ, जिसके लिए उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना था। हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी फ्रांस  में उनके साथ मौजूद हैं। रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले हिना ने रॉकी के साथ एफिल टावर पर क्वालिटी टाइम स्पेंट किया।

फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च करेंगी हिना

– हिना 14 से 25 मई के बीच हो रहे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के इंडिया पवेलियन की प्रवक्ता के तौर पर भी दिखाई देंगी। इसके साथ वे अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का फर्स्ट लुक भी लॉन्च करेंगी, जो कारगिल वॉर के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘लाइन्स’ से डेब्यू कर रहीं हिना ने  विक्रम भट्ट की एक अपकमिंग फिल्म भी साइन की है, जिसकी शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

View this post on Instagram

The greater your storm,the brighter your rainbow 🌈

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

यह भी पढ़ें :- प्रेमिका को वीडियो कॉल कर बता रहा था ऐसे लगाते है फांसी, संतुलन बिगड़ा और हो गई मौत


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें