4 साल से कर रहे एक-दूसरे को डेट लेकिन एक वजह से नहीं करना चाहते शादी

62
Guddan Tumse Na Ho Payega, Guddan Tumse Na Ho Payega Actor Rehaan Roy Vacation, TV Actor Rehaan Roy Vacation With GF Jasmine Roy In Goa, Jasmine Roy, TV Show Guddan Tumse Na Ho Payega, TV News, Tv cELEB, TV Latest News,Jasmine Roy, Rehan Roy, Guddan Tumse Na Ho Payega, Goa, Mumbai,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ का एक्टर गोवा में मना रहा हॉलिडे, गर्लफ्रेंड के साथ हुआ रोमांटिक और ले लिया बाहों में, पूल में भी एन्जॉय करतीं दिखी GF, जब हुई थी दोनों की पहली मुलाकात तो किसी और को डेट करती थीं एक्ट्रेस

4 साल से कर रहे एक-दूसरे को डेट लेकिन एक वजह से नहीं करना चाहते शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ का एक्टर रेहान रॉय इन दिनों गर्लफ्रेंड जैस्मीन रॉय के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। दोनों की हॉलिडे एन्जॉय करते कुछ फोटोज सामने आई हैं। एक फोटो में रेहान, जैस्मीन के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। उन्होंने जैस्मीन को बाहों में ले रखा है। एक अन्य फोटो में जैस्मीन डार्क पिंक कलर की बिकिनी में पूल में नजर आ रही हैं। वहीं, रेहान भी पूल में अपनी मस्कूलर बॉडी दिखाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात एक बंगाली टीवी शो में साथ करने के दौरान हुई थी। हालांकि, इस समय जैस्मीन किसी ओर को डेट कर रही थी।

यह भी पढ़ें :- 7 साल की बेटी ने बताया गंदा सच, शिकायत सुनकर पुलिस हैरान

– एक इंटरव्यू में रेहान ने बताया था- जैस्मीन और मैं जब शो में साथ करते थे तो लोगों को लगता था हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन शो के बाद जब मैं मुंबई आया तो मुझे एहसास हुआ कि मेरा उससे कुछ न कुछ कनेक्शन है। जब मैंने उसे प्रपोज किया तो जैस्मीन ने मेरा लव प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

– जैस्मीन का कहना है कि रेहान से पहले वे किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन रेहान के लाइफ में आने से काफी कुछ बदल गया। रेहान से मिलकर ऐसा लगा कि यहीं बेस्ट पार्टनर है।

4 साल से कर रहे डेट
रेहान-जैस्मीन एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं। शादी के सवाल पर दोनों का कहना है कि जब समय आएगा तो शादी भी होगी, लेकिन फिलहाल हम दोनों ही करियर पर फोकस करना चाहते हैं। अभी हम एक-दूसरे को और ज्यादा समझना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें :- मंदिर में मासूम बच्ची की बलि चढ़ाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें :- लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी…

यह भी पढ़ें :- हैवानियत की हदः पैर में जंजीर बंधी थी, रातभर रेंगकर सुबह…

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक! ग्रेटर नोएडा के डीपीएस स्कूल में साढ़े 3 साल की…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें