सारा अली खान की पॉपुलैरिटी को लेकर जाह्नवी ने कही थी एक खास बात

26
Boney Kapoor Angry with Janhvi Kapoor PR Team, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan, Bollywood celebs, bollywood latest news, जाहानवी कपूर, सारा अली खान, बोनी कपूर, bollywood hindi news, bollywood news, bollywood celebs, bollywood gossip, dainikbhaskar.com,Jahnavi Kapoor, Sara Ali Khan, Saif Ali Khan,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

सारा अली खान की वजह से बेटी की पब्लिक इमेज को लेकर फिक्रमंद हैं पापा बोनी कपूर, जाह्नवी की पीआर टीम को लगाई जमकर लताड़

एंटरटेनमेंट डेस्क. श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया। फिल्म को बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला और इससे जाह्नवी की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी। इन सब के बावजूद पापा बोनी कपूर खुश नहीं है। इसकी वजह है सारा अली खान (Sara Ali Khan)। रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान की बेटी सारा ने जाह्नवी के बाद डेब्यू किया और उन्हें जाह्नवी से ज्यादा पॉपुरैलिटी मिल रही है। इसी वजह से बोनी बेटी की पीआर टीम से बेहद नाराज है। उन्होंने पीआर मैनेजर्स को भी लताड़ लगाई है। जाह्नवी की एक और सारा की दो फिल्म…

यह भी पढ़ें : लड़कियों ने बढ़ाया चार्ज तो पत्नी को कार में बैठाने लगा…

– जाह्नवी की जहां एक ही फिल्म धड़क आई है वहीं, सारा की दो फिल्म कैदारनाथ और सिम्बा रिलीज हो चुकी है। और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही।

– रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि बेटी को लोगों के बीच वैसा बज नहीं बना पाई हैं जैसा सारा ने बनाया है। उन्हें ऐसा लगता है कि जाह्नवी को सारा की तरह लोगों के बीच प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है। वे जाह्नवी की टीम से सारा की पीआर टीम जैसी एनर्जी की चाहते हैं।

सारा को बोली थी जाह्नवी
एक इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया था कि क्या वे सारा अली खान की पॉपुलैरिटी से परेशान है। इसपर जाह्नवी ने कहा था- ‘मैं परेशान नहीं हूं बल्कि मैं और अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित होती हूं’। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था- ‘पब्लिक में इमेज बनाना मुश्किल होता है। कई बार तो लोग बताने लगते हैं कि हमें उनके हिसाब से कैसा होना चाहिए। ऐसे में मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि मैं अपनी पर्सनैलिटी को कैसे बनाएं रखूं’।

यह भी पढ़ें : शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के बारे में क्या कहती…

यह भी पढ़ें : लड़कियों से घंटों गंदी बात करता था प्रोफेसर, छात्राओं के लिए…

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें