टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर बोलीं अनन्या पांडे- यह मेरा बेस्ट Kiss था

39
Student of the Year 2, Student of the Year 2 Ananya Pandey, Ananya Pandey Kiss Tiger Shroff, Tiger Shroff Kiss, Tara Sutaria, karan johar, Student Of The Year Release Date, Bollywood Hindi news, bollywood News in hindi,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 / टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर बोलीं अनन्या पांडे- यह मेरा बेस्ट Kiss था

बॉलीवुड डेस्क.चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे 10 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 20 साल की अनन्या ने फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ Kiss सीन दिया है और उनका मानना है कि यह उनका सबसे अच्छा Kiss था। अनन्या को-एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ एक रेडियो शो पर फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं।

होस्ट के सवाल पर कन्फ्यूज हुए टाइगर
– जब होस्ट ने टाइगर से पूछा कि वे किस काम में सबसे अच्छे हैं? कन्फ्यूज्ड टाइगर ने जवाब दिया, “मैं किसमें बेस्ट हूं? दरअसल मैं खुद भी नहीं जानता कि मैं किस काम में सबसे अच्छा हूं?” उनके जवाब पर कमेंट करते हुए अनन्या ने कहा, “मुझे लगता है कि वे यह कहना चाहते हैं कि ‘मैं Kiss में बेस्ट हूं।’ मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं।”

यह भी पढ़ें :- दो युवकों ने जब की रेप करने की कोशिश, तो लड़की ने 200 फीट गहरे कुएं में लगा दी छलांग

अनन्या ने बताया Kissing का अनुभव
– जब होस्ट ने अनन्या से टाइगर श्रॉफ को Kiss करने का अनुभव पूछा तो उन्होंने कहा, “यह मेरा पहला Kiss था। इससे पहले मैंने किसी को Kiss नहीं किया, जिससे इसकी तुलना कर सकूं। यह मेरा पहला सबसे अच्छा Kiss था।”

2012 में रिलीज हुआ था फिल्म का पहला पार्ट
– ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट ने ‘हुक अप’ सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस दी है। आलिया फिल्म के पहले पार्ट में लीड एक्ट्रेस थीं, जिससे उन्होंने डेब्यू भी किया था। 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म को करन जौहर ने डायरेक्ट किया था और आलिया के साथ वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इससे बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

यह भी पढ़ें :- महिला ने छूने से मना किया तो बाबा ने कहा- इसपर प्रेत का साया है, फिर बेहोश होने तक पीटा

यह भी पढ़ें :- दिल्ली: शेल्टर होम में बच्चियों के गुप्तांगों में डालते थे मिर्ची पाउडर, केस दर्ज


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें