जाह्नवी कपूर ने फोटोशूट के लिए कटवाए अपने बाल, वायरल हो रहे

41
जाह्नवी कपूर, फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने कटवाए बाल, Janhvi Kapoor Cut Hair For Fashion Magazine Photoshoot, Janhvi Kapoor, Magazine Photoshoot,Jahnavi Kapoor, Kargil, Indian,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

एंटरटेनमेंट डेस्क. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट (Photoshoot) करवाया है। जनवरी मंथ के मैगजीन इश्यू के लिए कराए शूट की फोटोज भी सामने आई हैं। इन फोटोज में जाह्नवी का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिल रहा है। सामने आए फोटो में जाह्नवी के बाल छोटे दिख रहे हैं यानी उन्होंने फोटोशूट के लिए हेयरकट करवाया है। जाह्नवी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे अपने शूट से जुड़ी बातें शेयर कर रही हैं। साथ ही वे ये भी बता रही है कि उन्होंने शूट के लिए हेयरकट करवाया है। वीडियो के आखिरी में वे ये भी बता रही है कि यदि पापा ने उनका ये लुक देख लिया तो वे उन्हें मार ही डालेंगे। सोशल मीडिया यूजर्स जाह्नवी से उनके चेंज लुक के पीछे की सच्चाई जानना चाह रहे हैं।

– एक यूजर ने लिखा- ‘झूठ बोल रही है, ये अपने बाल काट ही नहीं सकती, विग लगा रखी है’। एक ने लिखा- ‘ये विग ही है’।

– एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘कल ही मैंने एयरपोर्ट वाली इसकी फोटो देखी थी, हेयरकट तो नहीं दिखा’। एक ने सवाल किया- ‘प्लीज बताओ ये विग ही है और तुमने हेयरकट नहीं करवाया है’।

– कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को जाह्नवी का चेंज बिल्कुल पसंद नहीं आया कुछ ने इसे वियर्ड तो कुछ ने वर्स्ट कहा। एक ने लिखा- ‘तुम वैसे ही वियर्ड दिखतीं हो ऊपर से हेयरकट करवा लिया’।

जाह्नवी का वर्कफ्रंट
जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपकिमंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्द ही IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में लीड रोल निभाती दिखेंगी। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। गुंजन कारगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं। उन्होंने युद्ध के दौरान घायल सैनिकों को कारगिल से अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें