कभी दिशा पाटनी को देखना भी पसंद नहीं करतीं थी टाइगर श्रॉफ की मां

13
दिशा पाटनी- टाइगर श्रॉफ, आयशा श्रॉफ, दिशा पाटनी HD wallpapers, दिशा पाटनी Gym, disha patani movies, disha patani instagram, disha patani images, disha patani marriage, disha patani birthday, disha patani sister, disha patani upcoming movies,Ayesha Shroff, Tiger Shroff, Disha Patani, Tara Sutariya,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

Tiger Shroff Disha Patani : टाइगर श्रॉफ की मां बेटे की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को भेजती है घर का बना खाना, ‘होने वाली बहू’ की हेल्थ का पूरा ध्यान रख रहीं आयशा

एंटरटेनमेंट डेस्क. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के अफेयर के किस्से लंबे समय से बी-टाउन की सुर्खियों में है। ये बात और है कि दोनों ने न तो पब्लिकली कभी रिश्ते को स्वीकार किया और न मना। दोनों अक्सर लंच और डिनर डेट साथ नजर आते है। इतना ही नहीं जिम ( Gym) में भी साथ ही वर्कआउट (Workout) करते हैं। खबरें आ रही है कि टाइगर की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) जिम में वर्कआउट करने के दौरान दोनों की फिटनेस का खास ध्यान रख रही है। इसके लिए वे घर का बना खाना दोनों के लिए जिम में भिजवाती है।

– रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा दोनों की हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शियस है। वे घर का बना हेल्दी खाना दोनों के लिए भिजवाती है।

कभी आयशा को पसंद नहीं थी दिशा
आपको बता दें कि एक वक्त था जब आयशा को दिशा बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। इतना ही नहीं उन्होंने बेटे टाइगर को दिशा से दूर रहने तक की हिदायत दी थी। लेकिन दिशा के लिए टाइगर ने मां की बात को इग्नोर किया। फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर-दिशा ने साथ काम किया, फिल्म हिट रही। इस फिल्म के बाद ही आयशा और दिशा के बीच की दूरियां कम हुई।

– बात टाइगर के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) है। फिल्म इसी साल 10 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वहीं, दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में नजर आएंगी। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

7 साल के मासूम फैजान को जिंदा जलाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें