एक्टर ने अपनी शादी में पूरी राज्य की जनता को बुलाया था, सूखा पीड़ितों के लिए बनवाई झील

134
KGF Actor Yash Father Is Bus Driver, KGF Actor Yash Happy Birthday,Bengaluru, Radhika Pandit, Audi Q7, Karnataka, Goa, Koppal district, Range Rover,Bollywood News In Hindi,बॉलीवुड समाचार

एंटरटेनमेंट डेस्क. कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ ( KGF) के लीड एक्टर यश (YASH) आज (8 जनवरी) 33 साल के हो गए हैं। उनकी फिल्म इस वक्त चारों ओर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अकेले हिंदी बेल्ट में ही 40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं, ग्लोबल मार्केट में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। गौर करने वाली बात ये है कि साउथ की इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में उस वक्त कमाई की है जब उसको टक्कर देने के लिए शाहरुख की ‘जीरो’ (Zero) और रणवीर की ‘सिम्बा’ (Simba) मैदान में है। फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाने की भी घोषणा की गई है। आपको बता दें कि करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक यश के पापा आज भी बस ड्राइवर ही हैं। फिल्मी नाम है यश…

– कर्नाटक में जन्मे यश का असली नाम नवीन कुमार गौडा है। उन्होंने टीवी सीरियल नंदा गोकुल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 2007 में फिल्म ‘Jambada Hudugi’ से डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म में उनका सेकंड लीड रोल था।

बेंगलुरु में 3 करोड़ का बंगला
यश ने अपने 12 साल के फिल्मी करियर में 18 फिल्मों में काम किया है। 40 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक यश के पास बेंगलुरु में 3 करोड़ रुपए का बंगला है। इसके अलावा उनके पास ऑडी क्यू 7 (1 करोड़ रुपए) और रेंज रोवर (80 लाख रुपए) है। यश एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

– बता दें कि करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक यश के पिता अरुण कुमार बस ड्राइवर है। और आज भी वे इसी प्रोफेशन में हैं। दरअसल, बस ड्राइविंग करते ही अरुण ने बेटे यश को बड़ा किया और उसके सपने को पूरा करने में मदद की। वे इस प्रोफेशन को इसलिए नहीं छोड़ना चाहते क्योंकि इसी काम की वजह से आज उनका बेटा इतना बड़ा एक्टर बन पाया है। ‘बाहुबली’ फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में बताया था- मुझे ये जानकर हैरानी हुई थी यश के पापा बस ड्राइवर है। उन्होंने अपने बेटे के लिए इतना कुछ किया। मेरे लिए वो रियल हीरो हैं।

गर्लफ्रेंड से की थी गुपचुप शादी
यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित से लव मैरिज की है। दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुल’ में हुई थी। साथ काम करते हुए दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों ने गोवा में गुपचुप सगाई और बेंगलुरु में शादी की थी। दिलचस्प बात ये कि यश ने अपने शादी के रिसेप्शन में कर्नाटक की पूरी जनता को इन्वाइट किया था। दोनों की एक बेटी है।

– 2017 में यश-राधिका ने मिलकर एक यश मार्ग फाउंडेशन शुरू किया था। ये संस्था जरूरतमंद लोगों की मदद करती है। बता दें कि कर्नाटक के सूखाग्रस्त कोप्पाल जिले में यश ने इसी संस्था के तहत 4 करोड़ रुपए लगाकर झीले बनाई ताकि लोगों को साफ पीने का पानी मिल सके।

नहीं मनाया बर्थडे
यश ने साउथ फिल्म के एक्टर अम्बरीश के निधन की वजह से अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया। बता दें कि अम्बरीश का निधन नवंबर 2018 में हुआ था।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें