21 साल की उम्र में पत्नी ने खौफनाक अपराध को दिया था अंजाम, जिसे सुन सब रह गए थे शॉक्ड

35
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, London Redbridge mayor-elect quits over wife Mundill Mahil criminal past,Redbridge, London, Indian, UK, Labor Party, Blackheath

महिला का पीछा नहीं छोड़ रहे उसके क्रूरता भरे काम, अब पति को भुगतनी पड़ी वाइफ के किए की सजा, छोड़ना पड़ा बड़ा मौका

लंदन. ब्रिटेन में एक युवक को अपने जाल में फंसाकर जिंदा जलाने वाली भारतीय महिला मुंदील माहिल फिर चर्चा में है। मुंदील ने महज तीन साल की सजा काटकर आने के बाद पर्सनल ट्रेनर के तौर पर न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि लेबर पार्टी के पॉलिटिशियन वरिंदर सिंह से शादी भी कर दी। हाल ही में वरिंदर को लंदन के रेडब्रिज काउंसिल के लिए लेबर पार्टी से मेयर इलेक्ट किया गया। पर पत्नी के गुनाह और पीड़ित परिवार के विरोध के चलते उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा। बता दें, मुंदील ने युवक की मौत के मामले में 6 साल की सजा सुनाई गई थी।

यह भी पढ़ें : 16 साल की किशोरी से पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार,…

पति के हाथ से निकल गया बड़ा मौका

– 21 साल के गगनदीप सिंह के मर्डर के मामले में 2012 से 2014 तक आधी सजा काटने के बाद मुंदील को जेल से लाइसेंस पर रिहा कर दिया गया था।
– इसके बाद मुंदील ने अपनी जिंदगी दोबारा शुरू की और पर्सनल ट्रेनर के तौर पर करियर बनाया। इतना ही नहीं उसने लेबर पार्टी के राइजिंग स्टार वरिंदर से शादी की।
– वरिंदर ने इसी हफ्ते खुद को लेबर पार्टी से लंदन की तेजी से तरक्की करती रेडब्रिज काउंसिल का मेयर-इलेक्ट किए जाने का ऐलान किया, जिसका विरोध शुरू हो गया।
– इसमें वाइफ मुंदील पर लगे आरोप आड़े आ गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात को लेकर गगनदीप का परिवार बहुत खफा और दुखी है। उन्हें ऐसे अपराध के बाद मुंदील को मिल रही सुविधाओं को अपमानजनक बताया है।
– गगनदीप की बहन अमरदीप कौर सिंह ने कहा, कि जो महिला मेरे भाई की मौत की वजह बनी। उसे सिर्फ आधी सजा के बाद ही छोड़ दिया गया और अब उसे जगह-जगह सम्मान भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बिहार : खंभे से बांधकर लड़की की बेरहमी से पिटाई, वीडियो…

क्या था पूरा मामला ?
– घटना लंदन की कैंट एरिया के चैथम में 2011 में हुई। यहां रहने वाली मुंदील ने अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर एक सिख टीवी एग्जीक्यूटिव गगनदीप को ब्रिग्टन में अपने फ्लैट पर बुलाया था।
– यहां पहले से मौजूद हरविंदर शोकर और डैरेन पीटर्स ने उसे बेरहमी से पीटा। इसके बाद ये सब मिलकर गननदीप को एक कार की डिक्की में डालकर ब्लैकहीथ इलाके में ले गए और कार को आग के हवाले कर दिया।
– मामले के खुलासे के बाद जब आरोपी पकड़े गए और ये कोर्ट में गया तो मेडिकल की स्टूडेंट मुंदील ने जूरी के सामने दलील दी कि गगनदीप ने उसके साथ रेप की कोशिश की, जिसके बाद उसके खिलाफ ये कदम उठाया गया।
– जूरी ने शोकर और पीटर्स को मर्डर का दोषी पाया और सजा सुनाई। वहीं मुंदील को गगनदीप को गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया गया और उसे 6 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

यह भी पढ़ें : बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला…

यह भी पढ़ें : बहू के बगल में सो गया ससुर, बोला- मान जा वरना…

यह भी पढ़ें : धर्म की नगरी में औरत बिकती है, बोलो खरीदोगे

यह भी पढ़ें : लड़कियों को 50 हजार से 5 लाख रुपए तक में खाड़ी…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें