17 साल की लड़की से 13 लोगों ने किया 1 महीने तक रेप, पूरे शरीर में …

393
Girl Tortured Raped By 17 Mens and Covered With Swasthika and Designs, girls molested assaulted by 13 males and tattooed

मोरक्को.  उत्तरी अफ्रीका स्थित देश मोरक्को में एक 17 साल की लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। 17 साल की लड़की के साथ 13 लोगों ने रेप किया और उसके पूरे शरीर पर स्वास्तिक जैसी कई आकृतियां और डिजाइन गोद दिए। लड़की ने पुलिस के पास पहुंचकर अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस इसे तंत्रमंत्र-जादूटोने से जोड़कर भी देख रही है। 1 महीने से लापता थी लड़की…

– पुलिस के मुताबिक लड़की करीब 1 हफ्ते से घर से गायब थी। घर वालों की शिकायत के बाद उसे काफी समय तक खोजा गया पर वो नहीं मिली। इसके बाद एक वीरान इलाके में लड़की नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को अगवा कर रेप करने वाले वहां छोड़ गए थे।

तंत्रमंत्र की ओर इशारा

– लड़की ने बताया कि उसे एक महीने तक एक जंगल में कैद करके रखा गया था। उसने कहा कि वो लोग बहुत अजीब थे और कुछ अलग भाषा का प्रयोग भी कर रहे थे। उसने बताया कि उसे सिगरेट और जलती लकड़ियां से जलाया जाता था। इतना ही नहीं उसे कई तरह की प्रताड़नाएं दी जाती थी। लड़की ने दिखाया कि उसके पूरे शरीर पर किसी अजीब से यंत्र से टैटू गोद दिए थे। कहीं स्वास्तिक, तो कहीं किसी लड़की आकृति। कहीं-कहीं शरीर पर मंत्र में गोद दिए गए। इसमें कई तरह के निशान और भाषाएं भी थीं। इसी वजह से पुलिस इसे तंत्रमंत्र से जोड़कर भी देख रही है।

डॉक्टर्स की निगरानी में लड़की

– पुलिस के मुताबिक इस दरिंदगी के बाद लड़की की हालत खराब है। इसी वजह से उसे डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है इस हैवानियत और शरीर पर बने टैटू से लड़की काफी डरी हुई है। इसलिए उसकी मदद मनोवैज्ञानिक भी करेंगे। वहीं 13 में से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 5 फरार हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना के पीछे की पूरी कहानी सामने आ जाएगी।