लड़के ने सुनाई आपबीती- शादी के बाद सास ने 9 महीने तक कैसे किया टॉर्चर ?

94
Gay man forced to dress up as woman on his wedding day in UK,England, London, KZHK - Weird World News,अजीब विश्व न्यूज़,अजीब विश्व समाचार

सिख फैमिली को पता चला कि एक लड़के से शादी करना चाहता है उनका बेटा, लड़के से मिलने के बाद राजी भी हो गया परिवार, फिर रख दी ये अजीब शर्त

लड़के ने सुनाई आपबीती- शादी के बाद सास ने 9 महीने तक कैसे किया टॉर्चर ?

लंदन. इंग्लैंड में एक गे शख्स को अपने पार्टनर से शादी करने के लिए 9 महीने लड़कियों की तरह रहना पड़ा। रॉय सिंह के ससुराल वाले शादी के लिए तो राजी हो गए थे, लेकिन ये भारतीय सिख परिवार चाहता था उनके मेहमानों सामने वो दुल्हन की तरह रहे। शादी के लिए रॉय इसके लिए भी राजी हो गए, लेकिन मेकअप, साड़ी और हाईहील का टॉर्चर शादी के 9 महीने बाद तक जारी रहा। लिहाजा, उसे शादी और पार्टनर दोनों को छोड़ने का फैसला कर लिया। अब रॉय का पार्टनर परिवार के दबाव में दोबारा एक लड़की से शादी कर रहा है।

ऐसे हुई रिश्ते की शुरुआत
– रॉय ने बताया कि उनकी अपने पार्टनर से मुलाकात एक फैमिली फंक्शन में हुई थी और यहीं से दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। दोनों सीक्रेट तौर पर एक दूसरे को डेट करने लगे।
– उसने बताया कि दो साल बाद उसके पार्टनर ने उसे शादी का प्रपोजल दिया। उसे लगा कि ये उसके ख्वाबों की तरह फेयरीटेल लव स्टोरी की उम्मीद थी लेकिन हुआ कुछ और ही।
– जब पहली बार रॉय की अपनी होने वाली सास से मुलाकात हुई, तब उसे शादी के लिए जरूरी शर्तों का पता चला। सास ने बताया वो काफी बड़ी इंडियान फैमिली से हैं, इसलिए रॉय को शादी में एक लड़की की तरह ड्रेसअप करना होगा।
– इतना ही नहीं, उसे तब तक एक बहू की तरह रहना होगा, जब तक कि उनकी कम्युनिटी के लोग ये यकीन नहीं कर लेते हैं कि उनका बेटा गे नहीं हैं। रॉय ये सब सुनकर हैरान था।
– रॉय ने बताया कि सास उसके लिए एक बास्केट लड़कियों के कपड़े और एक गोल्ड ब्रेसलेट लेकर आई थीं। मैंने भी उनकी तकलीफ को समझा कि एशियन कम्युनिटी में गे मैरिज कितनी मुश्किल है।
– इसके बाद रॉय अपनी फैमिली को बिना कुछ बताए शादी के लिए राजी हो गए। वो इसके लिए मैनचेस्टर छोड़कर लंदन शिफ्ट हो गए। सास ने उसके लिए पूरी शॉपिंग कराई और इसके लिए उससे पैसे भी लिए।
– रॉय को इसके लिए पानी ब्रैंड न्यू कार तक बेचनी पड़ी। उसे ससुराल में शादी के दौरान आए मेहमानों से कहना पड़ा कि वो विधवा और अनाथ है, इसी वजह से उसका मेहमान नहीं आया।

यह भी पढ़ें :- कोई युवती पहली बार सेक्स करती है, तो बहुत दर्द होता…

शादी के लिए झेला सारा टॉर्चर
– रॉय ने अपने पार्टनर से शादी के लिए दुल्हन के कपड़े पहनने और महिला की तरह रहने के सारे टार्चर झेले। इसके बाद उसे लगा कि अब ससुराल वाले एक सामान्य इंसान के तौर पर उसे जीने देंगे।
– हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। रॉय के मुताबिक, उसकी सास उसके साथ बिल्कुल पारंपरिक बहू की तरह पेश आने लगी। उसे पूरे दिन मेकअप, लड़कियों के कपड़े और हाई हील्स तक उतारने नहीं दिया जाता।
– रॉय का नाम बदलकर लकी हो गया। उससे सुबह से किचन में खाना बनवाने से लेकर हर एक काम करवाया जाता। वहीं, खाने के नाम पर उसे सिर्फ एक कोटरी खाना दिय़ा जाता, ताकि वो और मोटा न हो जाए।
– इसी बीच एक फेसबुक पोस्ट से रॉय की फैमिली को उसकी सच्चाई पता चल गई। वो उससे मिलने पहुंचे तो सास ने उसे महिलाओं की वेशभूषा में ही परिवार से मिलने की इजाजत दी।

टूट गया सब्र का बांध
– रॉय की फैमिली ने उससे संबंध तोड़ लिया। इधर, लगातार 9 महीने इस टॉर्चर से परेशान रॉय के सब्र का बांध भी टूट गया और उसने घर, शादी सब छोड़ने का फैसला कर लिया।
– रॉय के लिए इन सब चीजों और पुरानी यादों से उबरना बहुत मुश्किल हो गया। उसे जब अपने पार्टनर की दोबारा शादी की खबर मिली और वो भी एक लड़की से करने का पता चला तो और भी झटका लगा।
– उसने खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया और उसकी फैमिली को खबर की। फैमिली ने ये हाल सुनने के बाद अपने बेटे को दोबारा अपनाया और अब वो अपनी फैमिली के साथ है।

यह भी पढ़ें :- किसी के साथ भी Sex करने से पहले जान ले ये…

यह भी पढ़ें :- इस मार्किट में सजता है मर्दो का बाजार, रईस खानदान की…

यह भी पढ़ें :- पुरुषों से अप्राकृतिक सेक्स करने वाला बाबा गिरफ्तार

यह भी पढ़ें :- सम्भोग करने पहुंचा कोठे पे, नजारा देख कर उड़ गए होश…।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें