मां ने 4 महीने के बच्चे की तोड़ी 28 हड्डियां, रोने की आवाज से बाप को मिलता था सुकून!

65
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Court case,Sussex Police,Babies,Crown court,Prison sentence, 28 bones, fracture, england, essex, mother, father, बच्चा, मासूम, हड्डियां तोड़ी, 28 हड्डियां तोड़ी, मां-बाप की हैवानियत, इंग्लैंड, जुर्म

मां ने 4 महीने के बच्चे की तोड़ी 28 हड्डियां, रोने की आवाज से बाप को मिलता था सुकून!

22 साल की एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक दोषी पाए गए, दोनों को 8 साल की सजा हुई

आपने अकसर हैवानियत के किस्से पढ़े या सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि सिर्फ 4 महीने के बच्चे की उसी के मां-बाप ने हड्डियां तोड़ दी हों. इंग्लैंड में एक ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां के एसेक्स शहर में एक कपल अपने बच्चे की 28 हड्डियां तोड़ने का दोषी पाया गया है. अफसोस की बात ये है कि बच्चा सिर्फ 4 महीने का है. होव क्राउन कोर्ट ने 22 साल की एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक को 8 साल की कठोर सजा सुनाई है.

यह भी पढ़ें : शर्मनाक! स्कूल में छात्रा से बलात्कार, दो शिक्षकों समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

ऐसे सामने आया मामला

बच्चे के साथ हैवानियत का ये मामला तब सामने आया जब उसे ब्राइटन के रॉयल एलेक्सेंडर चिल्ड्रन अस्पताल लाया गया. न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त बच्चे के बाएं हाथ पर फ्रैक्चर था. अस्पताल के स्टाफ ने बच्चे के हाथ ही नहीं पूरे शरीर का एक्सरे किया, जिसकी रिपोर्ट देख उनके होश उड़ गए. डॉक्टरों ने बच्चे के शरीर पर कुल 28 फ्रैक्चर देखे. बच्चे की पसलियां, घुटने और टखने में फ्रैक्चर थे. जब मां-बाप से फ्रैक्चर के बारे में पूछा गया तो वो इसका कोई जवाब नहीं दे सके. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि बच्चे के साथ 4 से 6 हफ्ते पहले मारपीट की गई थी. जिसमें उसके शरीर की कुल 28 हड्डियां टूट गई.

एलेक्सेंड्रा कोपिनस्का और एडम जेनडर्जेक दोनों बेरोजगार थे और उन्होंने ऐसी क्रूरता भरी हरकत क्यों की इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि जब अदालत में इस मामले की सुनवाई चल रही थी तो जज भी इस भयानक मामले को देखकर सिहर उठी. उन्होंने इस मामले को अपने करियर का सबसे भयानक केस बताया. बच्चे की बात करें तो वो अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : एनकाउंटर में मारे गए 3 आतंकियों में एक IPS अफसर का भाई निकला

यह भी पढ़ें : पति के साथ एक दिन भी न रहने दिया, पढ़ें क्या…

यह भी पढ़ें : साली को 10 दिन तक भूखा-प्यासा रखकर जीजा और उसके दोस्त…

यह भी पढ़ें : बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, पत्नी के…

यह भी पढ़ें : पिता ने दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती पुत्री को श्मशान में गला दबाकर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें