पेट्रोल पंप पर ऐसे हादसे का शिकार हुई बेटी, फट गए फेफड़े और हो गई मौत

32
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, Girl dies after lungs exploded by petrol station air hose put into her mouth,Kaohsiung, Taiwan

3 साल की बेटी को पेट्रोल पंप पर लेकर गया था पिता, पर ये फैसला दे गया उसे जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द

पेट्रोल पंप पर ऐसे हादसे का शिकार हुई बेटी, फट गए फेफड़े और हो गई मौत

काओहसिउंग. ताइवान में एक पिता के लिए बेटी को पेट्रोल पंप पर ले जाना जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द दे गया। बताया जा रहा है कि पेट्रोप पंप पर सेल्फ सर्विस थी। ऐसे में जब पिता पेट्रोल भरने गया तब उसकी 3 साल की बेटी कार से उतरकर खेलने लगी और उसने गाड़ी धुलने वाला वाली कार वॉश एयरगन अपने मुंह में डाल ली। इसके प्रेशर से बच्ची के फेफड़े फट गए और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : गैंगरेप के बाद वो हो गई प्रेग्नेंट, इसके बाद भी उसके साथ होता रहा रेप

पिता ने बताया- क्या हुआ पंप पर?
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काओहसिउंग सिटी में कुआंग नाम का शख्स अपनी बेटी को पेट्रोल पंप पर लेकर गया और कार में फ्यूल भरने लगा।
– पिता ने बताया कि वो सेल्फ सर्विस फिलिंग स्टेशन था तो वो खुद ही कार में फ्यूल डाल रहा था। इसी बीच उसकी बेटी कार से उतरी और खेलने लगी।
– पिता ने बताया कि इसी दौरान उसने पेट्रोल पंप पर मौजूद कार वॉश एयर गन (गाड़ी को धोने वाली गन) उठाई और उसे अपने मुंह में डाल लिया।
– कुआंग ने कहा कि जब मैंने बेटी की तरफ देखा तो वो जमीन पर पड़ी थी। उसका चेहरा पीला पड़ गया था और उसने सांस लेना बंद कर दिया था। वो उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फुटेज ने दिखाई अलग ही तस्वीर
– हालांकि, इस मामले को लेकर पुलिस को बच्ची के पिता पर ही शक है। पिता के बयान के बाद जब पुलिस ने पंप से घटना के सीसीटीवी फुटेज निकाले तो कहानी कुछ और ही सामने आई।
– फुटेज में कुआंग अपनी बीएमडब्ल्यू कार पर एयर गन से स्प्रे करते हुए नजर आता है। वो दो बार ये गन अपनी बेटी की तरफ भी घुमाता है। वहीं, पिता की बच्ची के कार से उतरने की बात भी गलत निकली। वो फ्रंट सीट पर बैठी दिख रही है।
– इसके चलते अब मामले की जांच कर रहे अफसरों के लिए ये तय करना मुश्किल हो गया है कि आखिर असल में वहां क्या हुआ था। पुलिस अब पिता की भूमिका की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : बहन के साथ तब तक सेक्स किया फैजल ने जब तक…

यह भी पढ़ें : खुद के बिकने से अच्छा उसको चलती ट्रेन से कूदना ठीक…

यह भी पढ़ें : मंगोलपुरी में नाबालिग गैंगरेप, देह व्यापार में धकेला, एक अरेस्ट

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें