डॉक्टर ने तुरंत महिला के पति को बुलाया, वो जैसे ही अंदर आया तुरंत ले लिया फोटो

158
Father s photo of his daughter reaching out from her mother s womb during C-section to grab doctor s finger takes web by storm,California, America

ऑपरेशन थिएटर में हो रही थी महिला की डिलीवरी, तभी अचानक रूक गए डॉक्टर के हाथ, वहां जो हुआ उससे शॉक्ड था पूरा स्टाफ

ग्लैंडेल. अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक महिला की डिलीवरी के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि हॉस्पिटल स्टाफ समेत पूरी दुनिया हैरान रह गई थी। सिजेरियन डिलीवरी के दौरान डॉक्टर का हाथ अचानक रूक गया, क्योंकि किसी ने उनकी उंगली पकड़ ली थी और ये काम किसी और का नहीं बल्कि गर्भ में मौजूद बच्ची का था। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग शॉक्ड रह गए थे। बच्ची के पिता ने ये मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया था, जो दुनियाभर में वायरल हो गया।

गर्भ से आते ही बच्ची ने पकड़ ली डॉक्टर की उंगली…

– ये स्टोरी अमेरिका के ग्लैंडेल शहर में रहने वाले रैंडी अटकिंस और उसकी वाइफ एलिसिया की है। अक्टूबर 2012 में प्रेग्नेंसी पीरियड पूरा होने के बाद एलिसिया डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी।
– डॉक्टर्स ने नॉर्मल डिलीवरी से इनकार करते हुए महिला की सिजेरियन डिलीवरी करने की बात कही। इसी दौरान जब डॉक्टर्स अपना काम कर रहे थे, तो ऐसा कुछ हुआ कि डॉक्टर्स के हाथ रूक गए और वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए।
– ऑपरेशन के दौरान जैसे ही बच्ची का हाथ बाहर आया उसने डॉक्टर की उंगली पकड़ ली, इस बात से पूरा स्टाफ हैरान रह गया। डॉक्टर ने तुरंत महिला के पति को बुलाया, जिसने आते ही अपने कैमरे से इस मोमेंट को कैद कर लिया।

4 नाबालिगों ने 3 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मोबाइल…

महिला और उसके पति ने सुनाई स्टोरीFather s photo of his daughter reaching out from her mother s womb during C-section to grab doctor s finger takes web by storm,California, America

– बच्ची के पिता रैंडी का कहना था, ‘डॉक्टर ने मुझे फोन करते हुए बताया कि वो मेरी उंगली पकड़ रही है। इतना सुनते ही मैं भागता हुआ वहां पहुंचा और उस पल को देख अचंभे में था। मैंने तुरंत उस पल को कैमरे में कैद कर लिया। वो अद्भुत तस्वीर थी।’
– वहीं शख्स की वाइफ एलिसिया ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा ‘डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने जैसे ही मेरे पेट की थैली को खोलकर उसका पानी निकाला, मेरी बेटी का हाथ पेट से बाहर आ गया और उसने डॉक्टर की उंगली पकड़ ली। इसके बाद मेरे पति ने आकर इस स्पेशल मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया।’
– महिला के मुताबिक ये एक ऐसी घटना थी जिसके बारे में डॉक्टर्स हफ्तों तक बातें कर सकते थे। यहां तक कि डॉक्टर ने खुद के लिए भी एक फोटो का प्रिंट निकलवा लिया था। बता दें कि एलिसिया खुद भी एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है और ये कपल खुद का फोटो स्टूडियो चलाते हैं।
– अटकिंस कपल ने अपनी बच्ची का नाम नेवाह (Nevaeh) रखा। जिसका मतलब स्वर्ग होता है। ये नाम भी स्वर्ग के इंग्लिश शब्द Heaven को उल्टा लिखने से बना था। नेवाह अपने घर में सबसे छोटी थी। उसके दो बड़े भाई-बहन और थे।

यह भी पढ़ें : शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के बारे में क्या कहती…

यह भी पढ़ें : लड़कियों से घंटों गंदी बात करता था प्रोफेसर, छात्राओं के लिए…

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें