कुत्तों के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर, बात नहीं मानी तो छैनी-हथौड़े से तोड़ डाले दांत

77
Man forced to eat his own testicles, man forced to have se*x with a dog, story of criminal cults, man forced to make relation with dog killed by cult, KZHK

ब्रिटेन. दुनियाभर में धर्म संप्रदाय के नाम पर कई तरह की संस्थाएं चल रही हैं, जहां लोगों की मदद करने और आसरा देने के नाम पर उन्हें गुलाम बनाया लिया जाता है। फिर शुरु होता है उनके साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार। जहां इन गुलामों को बेरहमी से मार दिया जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है ब्रिटेन का, जहां एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसने मौत के पहले एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि कैसे उसे कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया और जब किसी भी बात के लिए इंकार किया तो हथौड़े से उसके दांत तोड़ दिए गए। फेसबुक में बताया जान को खतरा है…

– 45 साल के जिमी प्रॉट ने मौत से कुछ दिन पहले एक सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई। उसने बताया कि उसे जाहिद जमान नाम के एक धर्म गुरु ने बंधक बना लिया। कुछ समय पहले तलाक हो जाने और घर छूटने के बाद वो जाहिद से मदद के लिए मिला था। उसने साफ लिखा था, ”मदद कीजिए मेरी जान खतरे में है”।

– जाहिद ने उसे आसरा देने की बात कर अपने ग्रुप में शामिल कर लिया। लेकिन जल्द ही जिमी उसकी सच्चाई जान गया। जिमी को बुरी तरह टॉर्चर किया जाने लगा। उसने बताया कि कैसे उसके जैसे बाकी लोगों के साथ शारीरिक और मानिसक अत्याचार किया जा रहा था। इन बंधकों में महिलाएं भी शामिल थी।

कुत्ते के साथ सेक्स करो या मरो
– जिमी ने एक फेसबुक पोस्ट में ये भी लिखा कि जाहिद ने उसे बुरी तरह मारा और जबरन एक कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए कहा, उसे तबतक मारा गया जबतक उसने ऐसा नहीं किया। बाद में जब उससे कहा गया कि वो अपने ही प्राइवेट पार्ट को खाए, तो जिमी ने मना कर दिया। इसके बाद उसके हथौड़े और छैनी से दांत तोड़ दिए गए।

कचरे के में ढेर में मिल लाश
– हाल ही में जिमी की लाश एक कचरे के ढेर में सड़ती हुई मिली। इसके बाद पुलिस ने उसके फेसबुक पोस्ट के जरिए आरोपी जाहिद जमान को ढूंढ़ना शुरू कर दिया। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक अकेले ब्रिटेन में ही धर्म-संप्रदाय के नाम पर एक हजार से ज्यादा क्रिमिनल ग्रुप चल रहे हैं।