कमरे के बाहर खड़ी होकर सास बेटे को बताती थी कि कैसे सुहागरात मनानी है

175
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18plus news, पाठकों की समस्याएं,first night,suhagrat,youn jeevan,18+, girl reveal her wedding horrifying secret,India, London, Britain, MUMBAI

19 साल की लड़की ने सुनाई शादी की खौफनाक कहानी, मेट्रेमोनियल साइट पर मां-बाप ने तय किया था रिश्ता

लंदन. शादी किसी भी लड़की के लिए बेहद खुशनुमा पल होता है। लेकिन कई बार ये एक हादसे या खौफनाक कहानी में भी तब्दील हो जाता है। ये कहानी भारत की सिमरन (बदला हुआ नाम) की है। उसने अपनी शादी के खौफनाक पलों पर ‘विंग्स’ नाम की किताब लिखी हैं। फिलहाल लंदन में रह रही सिमरन ने किताब में बताया कि कैसे 19 साल की उम्र में उसकी शादी, एक ऐसे शख्स से कर दी गई, जो दिमागी रूप से अपंग था? कैसे सास रूम के बाहर खड़ी होकर अपने बेटे को सुहागरात मनाने के निर्देश देती थी।

यह भी पढ़ें : छोटी बच्चियां थीं शिकार, भंडारे थे शिकारगाह और उसकी एक लकी…

आगे पढ़ें, पति को पोर्न वीडियो दिखाती उसकी मां

शादी से पहले ही दिखा दिए तेवर
– अपनी किताब में सनी ने बताया कि उसके मां-बाप ने भारत में दो-तीन मेट्रीमोनियल साइट पर उसे रजिस्टर किया था। इसमें उसकी हाइट, रंग, वजन और ब्रा साइज तक मेंशन कर दिया गया। मां-बाप ने ब्रिटेन में रह रहे 25 साल के अजय नाम के शख्स से शादी तय कर दी।
– शादी से पहले वो उससे कभी नहीं मिली थी। शादी से पहले वो मुझे लव लेटर भेजता और फोन करके उससे काफी प्यार जताता था। लेकिन शादी से कुछ दिन पहले जब वो उससे मिली तो उसके बात करने का ढंग बदल चुका था। उसकी आवाज की टोन एकदम बदल गई। हालांकि न चाहते हुए भी उसे शादी करनी पड़ी।

रात में शुरू हुई टॉर्चर की कहानी 
– सनी के मुताबिक, उसकी शादी में 500 मेहमान आए थे। लेकिन उसके लिए वो शादी के बजाय फ्यूनरल (अंतिम संस्कार क्रिया) था। वो दूल्हे का चेहरा नहीं देख पा रही थी। उसका चेहरा पूरे दिन कवर करके रखा हुआ था। लेकिन असल खेल यानी टॉर्चर रात में शुरू हुआ।
– शादी की पहली रात ही मुझे समझ आ गया कि अजय का मानसिक विकास नहीं था, यानी अजय दिमागी रूप से बच्चा था। उसे समझ आ गया था कि वो लव लेटर अजय की मां ने लिखे थे और एक अन्य शख्स उससे फोन पर प्यार की बातें करता था।

यह भी पढ़ें : कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप

मां ने बेटे को बताया कि दुल्हन से सुहागरात कैसे मनाते हैं
– सनी ने अपनी किताब में लिखा कि उसकी सुहागरात दरअसल, उसके लिए रेप की रात थी। अजय की मां रूम के दरवाजे के बाहर खड़ी होकर अपने बेटे को रेप करने के निर्देश दे रही थी। अपने दिव्यांग बेटे से उसने कहा कि वो दुल्हन यानी सनी के कपड़े उतारे। अगर वो मना करे तो उसे जोर से पीटे।
– महिला ने बताया कि उसने अजय की आंखों में देखा, वो न ही मुझे पीटना चाहता था और न ही रेप करना चाहता था। वो खुद भी बेहद डरा हुआ था। सनी उसका दर्द समझ सकती थी।
– सनी ने बताया कि कायदे से देखा जाए तो मां-बाप ने उसके लिए पति नहीं रेपिस्ट चुना था।aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18plus news, पाठकों की समस्याएं,first night,suhagrat,youn jeevan,18+, girl reveal her wedding horrifying secret,India, London, Britain, MUMBAI

पोर्नोग्राफी वीडियो दिखाती थी मां
– पहली बार सनी का रेप (सुहागरात) करने के बाद अजय ने अपनी मां से कहा कि उसने अपना काम खत्म कर लिया है, अब क्या उसे चॉकलेट मिलेगी?
– सनी ने दावा किया कि अजय की मां उसे पोर्नोग्राफी वीडियो दिखाती थी और बताती थी कि उसे सनी के साथ कैसे करना है। इसके अलावा वो कमरे के बाहर खड़े होकर बेटे को सेक्स करने के निर्देश देती थी।

यह भी पढ़ें : रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

खाना देना बंद किया तो पहुंच गई हॉस्पिटल

– शादी के कुछ दिन बाद ही सनी की सास उसे अपने घर से मर्सीडिज और 10 लाख रुपए लेकर आने के लिए मजबूर करने लगी। इसके अलावा उसे रात के दो बजे तक घर की साफ-सफाई करने को मजबूर किया जाता था।
– फिर सास ने उसका खाना-पीना बंद कर दिया। जिसके बाद इसकी हालत खराब हो गई और वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गई। जब मां-बाप को बच्ची की असल हालत का पता चला तो वो उसे अपने घर ले आए। करीब एक साल बाद ब्रिटेन के कानून के हिसाब से उसने अजय को तलाक दे दिया।
– सनी ने नर्क में बिताए इन दिनों को एक किताब की शक्ल दी है। ये किताब जुलाई 2017 में पब्लिश हुई थी।
– उसने आखिर में कहा कि उसका हसबैंड भी उसी की तरह पीड़ित था। जो सिर्फ अपनी मां के चंगुल में था। लालची मां उसके सहारे पैसे उगाही का काम कर रही थी। अजय को वाकई देखभाल की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : वैश्यालय की खौफ़नाक सच्चाई, मर्दों से सेक्स के साथ-साथ रोज़ शरीर…

यह भी पढ़ें : दोस्ती कर युवक और परिवार के पाच सदस्यों ने उसके साथ…

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…

यह भी पढ़ें : छेड़खानी के विरोध में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें