अपनी पत्नी सौंपकर बोला- इसे तुम रख लो, पत्नी ने जाने से मना किया तो धारदार हथियार से हमला कर दिया

223
Pakistani husband, loses wife, gamble, beat, Hindi News, Hindi Samachar, हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार,Lahore, Pakistani, Geo TV, Pindi Bhattian - देश न्यूज़,देश समाचार

दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था शख्स, जब रकम हो गई खत्म तो दांव पर लगा दी पत्नी, लेकिन वो भी हार गया

फिर बीवी ने पति के दोस्त के साथ जाने से कर दिया इनकार तो सामने आई ये खौफनाक कहानी

इंटरनेशनल डेस्क, लाहौर पाकिस्तान में एक शख्स अपने दोस्त के साथ जुएं खेलते हुए पत्नी को हार गया। जब उसके पास कोई रकम नहीं बची थी तो उसने दांव पर अपनी बीवी ही लगा दी थी। बाद में जब बीवी उसके दोस्त के साथ जाने को तैयार नहीं हुई तो उसे बेरहमी से पीटने लगा। महिला को गंभीर चोटें आईं हैं। मामला लाहौर से 100 किमी दूर चिनिओट का है। यहां महविश नाम की महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति अली राजा को अरेस्ट कर लिया है।

– जिओ टीवी की खबर के मुताबिक, जुए में हारने के बाद जब शख्स ने अपनी पत्नी को दोस्त को सौंप दिया था। तो महिला ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर अली राजा ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और धारदार हथियार से वार भी किया। महिला ने बताया कि उसका पति ड्रग एडिक्ट है। वो अक्सर पर अपने दोस्तों के साथ जुए खेलता रहता है।
– बता दें कि इससे दो दिन पहले लाहाैर से ही 100 किमी दूर पिंडी भट्टियां में एक शख्स ने पत्नी को तलाक दे दिया था और सुसराल जाकर कैंची से उसकी जुबान काट दी थी। पुलिस ने उसे एक दिन अरेस्ट कर लिया।
– वहीं बीते हफ्ते एक अन्य शख्स ने अपनी पत्नी का सिर मुंडवा दिया था। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने शौहर के दाेस्तों के सामने डांस करने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें :- जया ने कहा- जिसे मैंने भाई कहा, वो मुझे गंदी बात…

यह भी पढ़ें :- एकता जी अपना फिगर देखकर ड्रेस सिलेक्ट करतीं- एक यूजर

यह भी पढ़ें :- बेटी को पीटते हुए वीडियो बनाता था प्रोफेसर पिता और इसे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें