अंदर बैठा हुआ था एक सांप, जो महिला को डस चुका था, लेकिन कहानी में ट्विस्ट बाकी था…

28
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, Giant 5 feet snake bites bum of woman while she is sitting on toilet,Brisbane, Australia

टॉयलेट सीट पर बैठते ही हो गया हादसा, अचानक लगा जोर का झटका और उसी हालत में वहां से उठकर भागना पड़ा

ब्रिस्बेन. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला जब बाथरूम में टॉयलेट करने गई तो उसके साथ जबरदस्त हादसा हो गया। वो महिला जैसे ही टॉयलेट करने के लिए सीट पर बैठी तभी अचानक उसे जोर से कुछ चुभा और वो वहां से उठ गई। जब उसने सीट के अंदर झांका तो उसमें एक सांप बैठा दिखा। जिसे देखते ही उसके होश उड़ गए। इसके बाद महिला ने सांप पकड़ने वाले स्पेशलिस्ट को बुलाया। जिसने 5 फीट लंबे सांप को पकड़ लिया। कहानी में ट्विस्ट ये था कि वो सांप जहरीला नहीं था, जिसकी वजह से महिला की जान बच गई।

यह भी पढ़ें : कमरे के बाहर खड़ी होकर सास बेटे को बताती थी कि कैसे सुहागरात मनानी है

टॉयलेट में बैठा हुआ था अजगर…

– ये घटना बीते गुरुवार (24 जनवरी) को ब्रिस्बेन में रहने वाली हेलेन रिचर्ड्स (59) के साथ हुई। जब वो अपने घर के बाथरूम में टॉयलेट करने के लिए गई तो सीट पर बैठते ही उसके पिछले हिस्से पर एक सांप ने काट लिया।
– महिला जैसे ही अपनी पैंट नीचे करके सीट पर बैठी, उसे जोर से कुछ चुभने जैसा अहसास हुआ, इसके बाद वो जिस हालत में थी उसी हालत में तुरंत वहां से हट गई। जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वहां सीट के अंदर उसे एक सांप दिखा।
– सांप देखकर हेलेन बुरी तरह घबरा गई। वो सीट के अंदर उस हिस्से में पड़ा हुआ था, जहां पानी भरा रहता है। महिला के बैठने की वजह से उसके बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया था, जिसके बाद उसने महिला के पिछले हिस्से में काट लिया।
– इसके बाद हेलेन ने सांप पकड़ने में एक्सपर्ट जैस्मिन जेलेनी को कॉल किया, जिसने आकर सांप को वहां निकाल लिया और उसे सुरक्षित जगह पर छोड़ दिया। हेलेन के मुताबिक महिला ने पूरे हालात को चैम्पियन की तरह संभाला।
– जैस्मिन ने बताया कि वो अजगर करीब 5 फीट लंबा था और बिल्कुल भी जहरीला नहीं था। जिसकी वजह से हेलेन की जान को बिल्कुल भी खतरा नहीं हुआ और सिर्फ एंटीसेप्टिक ट्रीटमेंट देकर उसका इलाज कर दिया गया।
– सांप विशेषज्ञ के मुताबिक पूर्वी ऑस्ट्रेलिया में कार्पेट प्रजाति के अजगर काफी मात्रा में पाए जाते हैं। ज्यादा गर्मी पड़ने पर वे अक्सर ठंडी जगह की तलाश में घर के टॉयलेट में पहुंच जाते हैं। हालांकि वे जहरीले नहीं होते, लेकिन फिर भी उनके काटने के बाद टीटनेस का इंजेक्शन लगवाने की सलाह दी जाती है।

यह भी पढ़ें : बिहारः किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस…

यह भी पढ़ें : दर्दनाक: आयरलैंड में 2 सप्ताह की नवजात बच्ची के साथ रेप

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…

यह भी पढ़ें : छेड़खानी के विरोध में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें