वरुण बोले- मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, भारत मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं

24
varun gandhi statement in uttarpradesh,bjp mp varun gandhi, attak on samajwadi party , loksabha election

वरुण गांधी ने कहा- जो लोग सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज 15 करोड़ की गाड़ियों में घूम रहे

वरुण बोले- मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, भारत मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं

सुल्तानपुर. यहां से सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। वरुण ने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कण्डे उठाते थे, आज ये 5-5 करोड़ की गाड़ियों मे चल रहे हैं। ये पब्लिक का पैसा है। इनके दादा का पैसा नहीं है।

वरुण ने कहा कि एक तरफ भारत मां को टुकड़े-टुकड़े करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर पीएम मोदी जैसा दमदार आदमी है जिसने पाकिस्तान को अपने जूतों के नीचे मसलने का काम किया है। फैसला आपको करना है कि किसके साथ खड़ा होना है।

यह भी पढ़ें :- रोड शो के दौरान युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा
वरुण गांधी ने यहां भाजपा प्रत्याशी और अपनी मां मेनका गांधी के समर्थन में बल्दीराय में आयोजित जनसभा में यह बातें कही। वरुण ने आगे कहा कि मेरी मां यहां से चुनाव लड़ रही हैं। नेक हैं, मानवतावादी हैं, ईमानदार हैं, 35 साल की राजनीति में कोई धब्बा नहीं है। लेकिन, मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, बल्कि भारत मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं।

सपा पर साधा निशाना
वरुण ने कहा के अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो ये तो पाकिस्तान के आदमी हैं सब। किसने गोलियां मारीं राम भक्तों पर, बताइए? उनको श्राप लगा- उनके लड़के ने जूते मार कर निकाल दिया उनको घर से। और बेटे को पब्लिक जूते मार कर निकालेगी। ये सब लोग गंदे हैं। इनकी सोच है- देश पर कब्जा करो और अपनी जेबे भरो।

यह भी पढ़ें :- नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, सिर धड़ से अलग कर खेत में फेंकी लाश

यह भी पढ़ें :- प्रियंका गांधी ने कहा- उप्र में हमारे कुछ प्रत्याशी सिर्फ भाजपा के वोट काटने के लिए, जीतने के लिए नहीं


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें