वो महिला जिसने भारत के नेताओं के साथ बिस्तर पर गुजारी कई रातें

211
viral news in hindi
वो महिला जिसने भारत के नेताओं के साथ बिस्तर पर गुजारी कई रातें नाम जानकर हैरत में आ जॉयेंगे! आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ उड़ना तय है. आपको पता ही होगा अभी हाल ही में एक खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है जो डोनाल्ड ट्रम्प की है. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक पोर्न स्टार से संबंध बनाये और उसे चुप रहने के लिए 91 लाख रूपये दिए. आज हम आपको भारतीय राजनीति के उन नेताओं और एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर में चौका-बर्तन करते-करते नेताओं के बिस्तर तक पहुंची थी.

बता दें कि जोधपुर जिले के बोरुंदा की रहने वाली नट जाति की भंवरी देवी जिसने नर्स की नौकरी के साथ राजस्थानी लोक गीतों में एल्बम भी बनवाई थी. राजस्थानी फिल्मों में हिरोइन बनने के लिए भंवरी देवी भटक रही थी कि तभी उसकी मुलाकात कांग्रेस के नेता मसिंह विश्नोई के पुत्र मलखान हुई. जिसके बाद दोनों का मिलना-जुलना होता गया और दोनों की दोस्ती परवान चढ़ती गयी. बाद में दोनों के रिश्ते ने एक बेटी को भी जन्म दिया. इसी दौरान भंवरी के मन में राजनीति करने का भाव जाग उठा. भंवरी ने मलखान के अलावा कांग्रेस नेता परसराम मदेरणा के पुत्र महिपाल मदेरणा से भी दोस्ती कर ली. ये दोस्ती देखते हुए वह मलखान और महिपाल की नजरों में आ चुकी थी. वक्त के साथ वह दोनों नेताओं के करीबी रहने लगी और उसे सत्ता की ताकत का अहसास होता गया.
इन दोनों नेताओं की वजह से ही उसकी मुलाकात और भी नेताओं से होती गयी. देखते-देखते ही मामूली भंवरी देवी की जिंदगी पूरी बदल गयी और उसने नया घर बनवाया और नई कार भी खरीदी. इसके बाद अपने बच्चों का एडमिशन नामी स्कूलों में कराया. बता दें अब भंवरी राजनीति में आ चुकी थी. भंवरी को बिना ड्यूटी जाये ही पूरी तनख्वाह मिलने लगी थी. जिसके बाद ने भंवरी ने एमएलए बनने के लिए टिकट मांगना शुरू कर दिया लेकिन महिपाल और मलखान ने उसकी इस मांग को ठुकरा दिया. जिसके बाद उसकी ये इच्छा पूरी नहीं हुई तो उसने इन दोनों नेताओं के साथ अपनी सेक्स सीडी बनवा ली.