ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस ‘गोरों’ से, हम लड़ रहे हैं ‘चोरों’ से

13
Mamata Banerje, Hardik Patel, Jignesh Mevani, Jayant Chaudhary, Mamata Banerjees Opposition rally in Kolkata, ममता बनर्जी, हार्दिक पटेल, जयंत चौधरी, ममता बनर्जी की रैली, कोलकाता में रैली, विपक्षी एकता की रैली

ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे जयंत और जिग्नेश, हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस ‘गोरों’ से, हम लड़ रहे हैं ‘चोरों’ से

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Polls) से ठीक पहले ममता बनर्जी की ‘सियासी पिच’ पर विपक्ष ने जमकर बैटिंग की है. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा आहुत विपक्षी एकजुटता रैली में करीब देश के 20 बड़ी पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की और मोदी सरकार पर हमला बोला.  ममता की रैली की शुरुआत तीन युवाओं से हुई. हार्दिक, जिग्णेश और जयंत चौधरी ने रैली में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. हार्दिक पटेल को रैली में सबसे पहले बोलने का मौका दिया गया. गुजरात में पाटिदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कोलकाता में विपक्ष की रैली के दौरान कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों’ के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों’ के खिलाफ लड़ रहे हैं. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए हार्दिक ने मोदी सरकार को घेरा.

यह भी पढ़ें : ‘मैं चीखती रही, कई बार अंकल से कहा कि मुझे छोड़…

हार्दिक पटेल ने क्या कहा:
हार्दिक ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों’ के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों’ के खिलाफ लड़ रहे हैं. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए पटेल ने उक्त बात कहीयुवा गुजराती नेता ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ एक मंच पर लाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया. जैनसैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि यह संकेत है कि भाजपा सत्ता से बाहर जा रही है.

जिग्नेश मेवानी ने क्या कहा:
दलित नेता जिगनेश मेवानी ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी रैली में कई विपक्षी दलों का एकसाथ आना आगामी लोकसभा चुनाव में बदलाव का संदेश देता है. ‘ब्रिगेड परेड ग्राउंड’ में विपक्ष की महारैली को संबोधित करते हुए मेवानी ने कहा कि ‘महागठबंधन’ आरएसएस और भाजपा की हार सुनिश्चित करेगा. गुजरात से निर्दलीय विधायक ने कहा, ‘भाजपा के साढ़े चार साल के शासन में गरीबों, अल्पसंख्यकों और दलितों के शोषण से देश अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है.’ उन्होंने उम्मीद जतायी कि केन्द्र में ‘महागठबंधन’ की सरकार बनने पर वह संविधान के पालन को सुनिश्चित करेगा और देश एक सच्चा समाजवादी गणराज्य बन जाएगा.

आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने क्या कहा:
कोलकाता में टीएमसी की विपक्षी एकता रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि देश से चोरों को भगाना है. उन्होंने कहा कि अच्छे दिन लाना है तो मोदी जी को भगाना है. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ महारैली में बीजू जनता दल (बीजद) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम मोर्चे के अलावा सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं के महारैली में हिस्सा लिया है.

यह भी पढ़ें : ‘मैं चीखती रही, कई बार अंकल से कहा कि मुझे छोड़…

यह भी पढ़ें : मेरी बीवी की योनि बेहद कसा है. संबंध बनाते समय मेरे अंग की चमड़ी चारों तरफ से फट जाती है. क्या करूं.


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें