मेरे पति और उनके दोस्त चाहते हैं कि वे एक दूसरे की बीवी के साथ सेक्स करें. मुझे क्या करना चाहिए.

0
552
aajtaklives news, hindi news, health news in hindi,health solution in hindi,18plus news, पाठकों की समस्याएं,first night,suhagrat,youn jeevan,18+

शादी के बाद हम इन के एक दोस्त दंपती के साथ हनीमून पर गए थे. वहां ये दोनों दोस्त चाहते थे कि एक दूसरे की बीवी के साथ सहवास करें. दोस्त की बीवी इस के लिए सहमत थी, पर मुझे ऐतराज था.

सवाल
मैं बैंक में कार्यरत हूं. मेरा विवाह 6 महीने पहले हुआ है. 4 माह से मायके में हूं. कारण, मैं ने पति की एक अनैतिक बात नहीं मानी, जिस कारण वे मुझ से नाराज हैं. शादी के बाद हम इन के एक नवविवाहित दोस्त दंपती के साथ हनीमून पर गए थे. वहां ये दोनों दोस्त चाहते थे कि एक दूसरे की बीवी के साथ सहवास करें. दोस्त की बीवी इस के लिए सहमत थी, पर मुझे ऐतराज था. अत: मैंने इस के लिए साफ इनकार कर दिया. हनीमून के बाद हम घर लौट आए. यहां आ कर भी पति ने अपनी जिद नहीं छोड़ी. इस बात को ले कर काफी कलह हुई और मैं अपने मायके लौट आई. क्या मुझे पति से तलाक मिल सकता है?

जवाब

आप के पति की मांग अनुचित है, पर इस के लिए आप को घर छोड़ने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए थी. यौन आनंद के लिए युवा इस तरह के प्रयोग अकसर करते हैं. आप यदि वास्तव में इस प्रयोग को परंपरा के विरुद्ध मानती हैं तो छोड़ दें पर इस की वजह से तलाक की नौबत आ जाए, यह भी गलत होगा.

गायब होने के 9 दिन बाद दो टुकड़ों में मिली 16 साल की लड़की


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें