फिर मुशर्रफ ने बताया भारत को हराने का ऐसा तरीका, जिसके बाद वो कुछ भी नहीं कर पाएगा

63
pervez musharraf told imran khan, how to defeat india by nuclear weapon,Pervez Musharraf, India, Pulwama, Dubai, Imran Khan, Pakistan Army, UAE, Jammu and Kashmir - National News,देश न्यूज़,देश समाचार

मुशर्रफ ने इमरान को दी चेतावनी- भारत से मत लड़ना, तबाह हो जाओगे, तुम एक मिसाइल मारोगे तो वो 20 मिसाइल दाग देगा

फिर मुशर्रफ ने बताया भारत को हराने का ऐसा तरीका, जिसके बाद वो कुछ भी नहीं कर पाएगा

नेशनल डेस्क (दुबई). पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व आर्मी चीफ और राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने इमरान को भारत से जंग न करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि भारत पाकिस्तान की एक मिसाइल के जवाब में 20 मिसाइल दाग देगा। इससे पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा।

तो पाकिस्तान का खत्म हो जाएगा अस्तित्व
– 22 फरवरी को दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने कहा था कि भारत-पाकिस्तान के बीच के रिश्ते बेहद खतरनाक स्तर तक पहुंच चुके हैं। बिगड़े हालातों के बाद भी दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध नहीं होगा। क्योंकि अगर हम भारत पर एक परमाणु बम फेकेंगे तो वो हम पर 20 बम फेंककर दुनिया के नक्शे से हमारा नामो-निशान मिटा देगा।

फिर मुशर्रफ ने भारत को हराने का बताया तरीका
– पूर्व आर्मी चीफ जनरल मुशर्रफ ने भारत को हराने का तरीका भी बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को कम से कम 50 परमाणु बम फेंकने होंगे, ताकि वो हम पर 20 बम न फेंक पाएं। तो क्या आप (पाकिस्तान) भारत पर 50 बम से हमला करने के लिए तैयार हैं।’

– मुशर्रफ फिलहाल यूएई में रहते हैं। उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान का राजनीतिक माहौल सुधर जाए तो वे घर वापसी के लिए तैयार हैं।
– पूर्व राष्ट्रपति का ये बयान जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद आया है। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

यह भी पढ़ें :- बहू के बगल में सो गया ससुर, बोला- मान जा वरना

यह भी पढ़ें :- दुकान को बना रखा था बलात्कार का अड्डा… लड़की को दूकान…

यह भी पढ़ें :- पहले घर पर, उसके बाद संबंध बनाने के लिए ले लिया…

यह भी पढ़ें :- पति जो चाहते हैं मैं उन्हें नहीं दे पा रही…सुसाइड नोट में लिखीं ऐसी लाइन


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें