आतंकियों से लोहा लेते हुए देश के लिए हुए थे कुर्बान

93
Bihar news in hindi,Patna News,Patna samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news - Patna News ,पटना न्यूज़,पटना समाचार,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - Martyred Pintu Singh,CRPF inspector Pintu Singh,सीआरपीएफ के जवान शहीद पिंटू सिंह का शरीर पटना पहुंचा,सीआरपीएफ के शहीद पिंटू सिंह का को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे एनडीए के नेता,सीआरपीएफ के जवान पिंटू कुमार सिंह का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट लाया गया, Bihar news, patna news in hindi, Sankalp rally, modi sankalp rally,Patna, Kupwara, Bihar, Nitish Kumar, Begusarai, Narendra Modi, Shivanand Tiwari, Gandhi Maidan

रैली के आगे फीकी पड़ गई जवान की शहादत, बिहार के लाल शहीद पिंटू सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा कोई मंत्री

आतंकियों से लोहा लेते हुए देश के लिए हुए थे कुर्बान

पटना (बिहार). जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान पिंटू कुमार सिंह का पार्थिव शरीर रविवार सुबह पटना एयरपोर्ट लाया गया। यहां डीएम कुमार रवि, एसएसपी गरिमा मलिक समेत पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारियों ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी। लेकिन इस दौरान सत्तारूढ़ दल की ओर से कोई भी नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें :- शहीद वायुसैनिक के सवा साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, नम…

कांग्रेस की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राजद से शिवानंद तिवारी जवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी और जेडीयू की तरफ से कोई नेता मौजूद नहीं थे। बता दें कि गांधी मैदान में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में संकल्प रैली हो रही है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद हैं।

शहीद पिंटू सिंह बेगुसराय के रहने वाले थे। वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वे शुक्रवार की शाम कुपवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे। उन्होंने 2009 में सीआरपीएफ ज्वॉइन की थी। शहीद पिंटू सिंह पांच भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके चार अन्य भाई पेशे से किसान हैं। पूरे परिवार की जिम्मेदारी इन्हीं के ऊपर थी।

यह भी पढ़ें :- शहीद के ताबूत पर जब तुड़वाई गईं पत्नी की चूडियां तो…

यह भी पढ़ें :- इन्हें आज भी है एक बात का मलाल, सुनाई पाकिस्तान की…

यह भी पढ़ें :- एक शख्स ने सुनाई पाकिस्तानी जेल की रोंगटे खड़े कर देने…

यह भी पढ़ें :- बिहार से दबोचा गया पुलवामा हमले का भारतीय मास्टरमाइंड; जैश के इस आतंकी ने घर में छिपा रखा था 500 किलो RDX

यह भी पढ़ें :- बलात्कार साक्ष्य: जानें क्या है ‘टू फिंगर टेस्ट’


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें