आतंकियों ने बिछाया था जाल, अलर्ट रहने के बाद भी फंस गए जवान

186
national, jammu-kashmir, encounter in kupwada, crpf mortyr, One CRPF personnel has lost his life and three CRPF personnel injured, firing continues, vdiya, Ceasefire violation by Pakistan along LoC in Mendhar, Balakote & Krishna Ghati sectors at 1800 hours,Jawan Kupwara, Srinagar, Jammu and Kashmir, Indian, Pakistan, Hindwara, Jammu and Kashmir Police - National News,देश न्यूज़,देश समाचार

एक तरफ विंग कमांडर का देश में वापसी को लेकर खुशी की लहर, दूसरी तरफ पाकिस्तान ने दिखाया अपना असली चेहरा, कश्मीर से आई एक बुरी खबर

आतंकियों ने बिछाया था जाल, अलर्ट रहने के बाद भी फंस गए जवान

श्रीनगर. भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लौटाते हुए एक तरफ जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शांति का पैगाम देकर दुनिया में अपनी इमेज सुधारने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी देश की सेना और उनके देश के पाले-पोसे आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शुक्रवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। वहीं इस मुठभेड़ के दौरान जम्मू-कश्मीर के तीन जवान घायल भी हो गए। उधर पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर एकबार संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बनाया। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने मेंढर, बालाकोट और कृष्णा घाटी में गोलीबारी को अंजाम दिया।

आतंकियों के जाल में फंस गए जवान…

– आतंकियों के साथ ये मुठभेड़ गुरुवार देर रात को कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के बाबागुंड गांव में हुई। मुठभेड़ के दौरान आतंकियों की ओर से रूक-रूक कर फायरिंग हो रही थी। ऐसा कई बार होने के बाद जब काफी देर तक फायरिंग नहीं हुई, तो जवानों को लगा कि दोनों आतंकियों की मौत हो चुकी है।
– थोड़ी देर इंतजार करने के बाद जब आतंकियों को मरा हुआ समझकर उनकी बॉडी को देखने पहुंचे तो इसी बीच जिंदा बचे एक आतंकी ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि जवानों ने उसे भी मार गिराया, लेकिन इस दौरान चार जवान भी शहीद हो गए।
– मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए जवान को सीआरपीएफ हवलदार बताया जा रहा है। वहीं घायल तीनों जवान जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकी भी मारे गए। शहीद जवान सीआरपीएफ में कमांडेंट ऑफिसर के पद पर पोस्टेड थे।

यह भी पढ़ें :- मां के साथ बेटे के बनवाए जबरन शारीरिक संबंध, पिता को…

यह भी पढ़ें :- क्या है अंगिया और नथ उतराई जिसके जरिए एक लड़की तवायफ…

यह भी पढ़ें :- हादसे के बाद तड़पकर मर गए दोनों, शीशे बंद कर देखते…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें