आजादी के जश्न में तिरंगा फहराने से रोका

39
aajtaklives news in hindi,aajtaklives news,hindi news,hindi news,Latest Weird Stories,Locals thrash man in Srinagar for unfurling Indian flag

नेशनल डेस्क, जम्मू-कश्मीर. श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए एक शख्स की पिटाई कर दी गई। आरोप है कि दो से तीन लोग लाल चौक पर तिरंगा फहराने आए थे। उन्हें देखकर स्थानीय लोगों ने तिरंगा फहराने से रोका। जब वो नहीं माने तो पहले तो लोगों ने विरोध किया, फिर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान सीआरपीएफ और पुलिस के जवान पहुंच गए और उन्होंने बीच बचाव किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने तिरंगा फहराने वाले दो लोगों को अरेस्ट भी किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जिन लोगों को अरेस्ट किया है वो स्थानीय नहीं हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

पिछले साल भी हुआ था विवाद : पिछले साल जम्मू-कश्मीर शिवसेना ने अपने एक दल को श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए भेजा था। तब नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारूख अब्दुला ने केंद्र को लाल चौक पर तिरंगा फहराने की चुनौती दी थी। फारूख ने कहा था कि बीजेपी और केंद्र सरकार पीओके में तिरंगा फहराने की बात कर रही है। मैं उनसे कहता हूं कि पहले श्रीनगर के लाल चौक पर जाकर तिरंगा फहराए।