अफवाहों पर लगा विराम, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है OnePlus 6T

15
oneplus 6t,oneplus 6t features,oneplus 6t price,oneplus 6t price in india,oneplus 6t display,oneplus 6t camera,oneplus 6t ram,oneplus 6t storage

पिछले कुछ दिनों से oneplus के oneplus 6t स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. हर किसी को इस फ़ोन के बेसब्री से लॉन्च होने का इंतजार है. आपको बता दें कि अब इस फ़ोन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां आप इस स्मार्टफोन को जल्द ही खरीद पाएंगे. तजा खबरों के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है. हालांकि यह लॉन्च कब और कहां होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

सबसे खास बात यह है कि यह नया स्मार्टफोन 5G नेटवर्क पर आधारित होगा. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. फोन की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल वह करीब 40 हजार रुपये बताई जा रही है. “वनप्लस 6 की सफलता का मुख्य कारण कम कीमत में सर्वश्रेष्ठस्पेशिफिकेशन मुहैया कराना बताया जा रहा है. कंपनी द्वारा जारी  टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ‘ टच द इनोवेशन’ हिंट देता है.

मीडिया ऱिपोर्टस के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. सीएनईटी की रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का दावा है कि OnePlus 6 के उत्तराधिकारी को अक्टूबर में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत 38,387 रुपए (550 डॉलर) हो सकती है. OnePlus 6 के ग्लास बैक डिजाइन की झलक देखने को मिलेगी. इसमें तीन कैमरे होंगे.