मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका विश्व कप से बाहर हुआ मुख्य गेंदबाज

32
World Cup 2019, World cup 19, IND vs SA, CWC 19, ICC Cricket World Cup 2019, Cricket World Cup Match 9, Cricket World Cup, India vs South Africa - लेटेस्ट न्यूज़ न्यूज़,लेटेस्ट न्यूज़ समाचार,india vs south afrika match preview,india vs south afrika match preview world cup 2019

मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका विश्व कप से बाहर हुआ मुख्य गेंदबाज

world cup 2019 में दक्षिण अफ्रिका के उम्मीद को तगड़ा झटका लगा है तीन प्रमुख खिलाड़ी हुए अनफिट , डेल स्टेन विश्व कप से बाहर।

world cup 2019 अपने शुरूआती दो मैच हार चुकी अफ़्रीकी टीम की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। अगला मैच भारत के खिलाफ खेलना है ऐसे में डेल स्टेन का विश्व कप से बाहर हो जाना टीम के लिए तगड़ा झटका है। आमला और एनगिडी भी पूरी तरह से फिट नहीं है। पहले मैच में इंग्लैंड ने 104 रन से और दूसरे मैच में बांग्लादेश ने 21 रन से हराया था। आइये जानते हैं कौन है वो तीन खिलाड़ी।

यह भी पढ़ें :-पहले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने पर लड़की ने बताई पूरी कहानी





डेल स्टेन – World Cup 2019 से हुए बाहर

दक्षिण अफ़्रीकी टीम के मुख्य तेज गेंदबाज डेल स्टेन का पुरे World Cup से बाहर हो जाना टीम के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। स्टेन कंधे की तकलीफ की वजह से दो साल से क्रिकेट से दूर हैं। तकलीफ की वजह से वह आईपीएल 2019 भी ज़्यादा नहीं खेल सके थे। अब चोट की वजह से पुरे World Cup 2019 से ही बाहर हो गए है। उनकी जगह ब्यूरेन हैंड्रिक्स टीम में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें :- पत्नी ने खाना बनाने से मना किया तो पति ने काट दी गर्दन, मौके पर हुई मौत



एल। एनगिडी – खेलने पर शंशय
बांग्लादेश के खिलाफ शार्ट गेंदबाजी की रणनीति काम नहीं आयी और इसी मैच में एल। एनगिडी मांस पेशियों में खिंचाव की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे। अब खबर है की वह 2 हफ्ते नहीं खेल सकेंगे।इस तरह से भारत के खिलाफ वो नहीं खेल सकेंगे।

हाशिम अमला – जोफ्रा की गेंद सर में लगी
दिग्गज बल्लेबाज हाशिम आमला को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में जोफ्रा आर्चर की गेंद सर में लगी थी। गेंद लगने के बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। हालांकि वह बाद में बल्लेबाजी करने आये पर काफी असहज दिखे। बांग्लादेश के खिलाफ भी सर में दर्द की शिकायत की थी उन्होंने। अब देखने वाली बात होगी की वह भारत के खिलाफ मैदान पर उतरते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें :- भिवानी : पैसों के लालच में सगा ताऊ बना हैवान, 2 लाख रुपये में भतीजी को बेचा

यह भी पढ़ें :- 125 लड़कियों, महिलाओं से बलात्कार, सामने आई दर्दनाक दास्तां


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें