IND vs ENG : बुलेट ट्रैन के बाद बैलगाड़ी की तरह चली भारतीय टीम, 3 बल्लेबाज लौटे पैवेलियन

18
india vs england 3rd test live updates, ind vs eng, virat kohli, 3rd test live updates, joe root, kl rahul, shikhar dhawan,aajtaklives,hindi news

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच फ़िलहाल दोनों टीमों के लिए अच्छा साबित हुआ है. लंच तक भारत ने अपने तीन विकेट खो दिए है और उसने इस दौरान कुल 26.4 ओवर में 82 रन बना लिए है. आज के मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और उसने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इंग्लैंड से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की.

बता दें कि आज भारतीय टीम में कुल 3 बदलाव किए गए है. जिसमे सलामी जोड़ी में भी टीम में परिवर्तन देखने को मिला. मुरली विजय के स्थान पर टीम में धवन को मौका दिया गया. राहुल और धवन दोनों ने ही टीम को तेज शुरुआत दिलाई. हालांकि एक बार फिर दोनों ही बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहें. एक समय बुलेट ट्रैन की तरह भागती हुई दिखाई दें रही भारतीय टीम कब अचानक से बैलगाड़ी की चाल चलने लगी समझ ही नहीं आया.

भारत का पहला विकेट धवन के रूप में 60 रन पर गिरा था, वहीं इसके बाद भारत ने 22 रन के भीतर अपने दो और महत्वपूर्ण विकेट खो दिए. दूसरे विकेट के रूप में राहुल तो वहीं तीसरे विकेट के रूप में पुजारा आउट हुए. धवन ने 35 तो वहीं लोकेश ने कुल 23 रन बनाए. जबकि पुजारा मात्र 14 रन पर रशीद को कैच दें बैठें. बता दें कि भारत के तीनों ही विकेट क्रिस वोक्स ने हासिल किए हैं.