Ind Vs Aus: कल के वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, किए ये दो बदलाव

29
cricket,headlines ,Ind Vs Aus, Australian Team, Melborn ODI, Virat Kohli, MS Dhoni, Rohit Sharma, Changes in Australian Team,Sports and Recreation ,Sports,Cricket headlines cricket hindi news, aajtaklives news, aajtak news

मेलबोर्न, एजेंसी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को मेलबोर्न में तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। तीन वनडे मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का पहला मैच जीत लिया था, जबकि भारत ने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार 18 जनवरी को तीसरा और सीरीज का अंतिम वनडे खेला जाना है। इस निर्णायक मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो बदलाव किए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुए हैं ये दो बदलाव
ऑस्ट्रेलिया ने इस आखिरी वनडे मैच के लिए नाथन लियोन और जैसन बेहरनडॉर्फ की जगह स्पिन गेंदबाज़ एडम जेम्पा और पेसर बिली स्टेनलेक को टीम में शामिल किया गया है। तेज़ गेंदबाज़ जैसन बेहरनडॉर्फ को कमर में खिंचाव की वजह से आराम दिया गया है।

रिलेशन बनाने के दौरान ब्वॉयफ्रेंड को चरपाई से बांधा, फिर पेट्रोल…

ऐसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन
तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में भारत और ऑस्ट्रेलिया एक-एक मैच जीत चुके हैं। इस तरह जो आखिरी मैच जीतेगा सीरीज़ उसके नाम होगी। सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 से हराया था। भारत ने एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी थी। एडिलेड वनडे मैच में भारत के सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

शानदार फॉर्म में है टीम इंडिया
दूसरे वनडे में विराट कोहली ने शानदार शतक जमाया था, कप्तान के अलावा पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने दोनों वनडे मैचों में अर्धशतक जमाए हैं। भारत सिडनी में पहला वनडे मैच भले ही हार गया था। उस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा था।

इतिहास रचने का मौका
भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ पर कब्ज़ा करने के बाद वनडे सीरीज जीतने का अच्छा मौका है। अगर भारत मेलबोर्न में जीत दर्ज करता है तो वनडे सीरीज़ पर कब्ज़ा जमा लेगा। इस तरह भारत पिछले ऑस्ट्रलियाई दौरे पर वनडे सीरीज़ में हार का बदला ले सकता हैं।

रिलेशन बनाने के दौरान ब्वॉयफ्रेंड को चरपाई से बांधा, फिर पेट्रोल…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें