पुरानी बाइक को मोडिफाइड करने में खर्च हुए इतने रुपए

164
hero honda cd deluxe,simran accessories,modified bike,hero honda,cd deluxe,modified hero bike,honda cd deluxe,bike accessories,hero,honda,,dhanbad

ऑटो डेस्क। पुरानी बाइक को अक्सर लोग रिप्लेस कर देते हैं, लेकिन धनबाद की सिमरन एक्सेसरीज नाम की शॉप ने अपनी पुरानी बाइक को सुपर बाइक में बदल दिया। उसने पुरानी हीरो होंडा DC डीलक्स बाइक को नया हटाने की बजाय नया अवतार दे दिया। इसके लिए उन्होंने नए कलर के साथ क्रोम ब्लैक अलॉय व्हील का यूज किया। बाइक का रियर फेंडर हटाकर बैक पूरी तरह बदल दिया। मोडिफाइड होने के बाद ये स्पोर्ट्स बाइक की तरह दिखाई देने लगी।

डबल सायलेंसर वाली स्पोर्ट्स बाइक

सिमरन एक्सेसरीज ने बाइक के इंजन के एग्जॉस्ट सिस्टम को पूरी तरह बदल दिया। उन्होंने डुअल सायलेंसर को सीट के बीच से निकालकर फिट किया है। पुरानी सीट की जगह पर कैफे रेसर सीट लगाई गई है जो कि आरामदायक भी है और स्टाइलिश भी है। इसके साथ, इसमें नए ट्यूबलेस टायर लगाए हैं। नया हैंडलबार लगने से इसका लुक और भी ज्यादा अट्रेक्टिव हो गया है। फ्रंट हैडलाइट को चेंज करके राउंड लाइट लगाई गई है, जो डुअल प्रोजेक्टर LED से लैस है। इस बाइक को मोडिफाइड करने में 30 हजार रुपए खर्च हुए।

इंजन में नहीं किया बदलाव

हीरो होंडा DC डीलक्स बाइक में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है दिया है। इसका मैक्सिम पावर 7.6 बीएचपी और टॉर्क 7.5 न्यूटन मीटर है। इसके इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। मोडिफाई करने के बाद बाइक का वजन 107 किलो हो गया।