रेनो कैप्चर की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें कितनी सस्ती हुई कार

40
Renault, Renault Capture, Renault Capture Price Cut, Renault Cars,रेनो, रेनो कैप्चर, रेनो कैप्चर की कीमत में कटौती, रेनो कार,Hindi News, News in Hindi

अगर आप रेनो कैप्चर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए ये सही समय है। रेनो ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए कैप्चर एसयूवी की कीमतों में भारी कटौती की है। आरएक्सटी और प्लेटिन वेरिएंट की कीमत में कटौती हुई है।

वेरिएंटनई कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली)पुरानी कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली)अंतर
आरएक्सटी ड्यूल-टोन पेट्रोल11.46 लाख रुपये 11.87 लाख रुपये41,000 रुपये
आरएक्सटी ड्यूल-टोन डीज़ल12.67 लाख रुपये13.27 लाख रुपये60,000 रुपये
प्लेटिन डीज़ल13.25 लाख  रुपये14.06 लाख रुपये81,000 रुपये

cardekho.com के मुताबिक, सबसे ज्यादा फायदा टॉप वेरिएंट प्लेटिन पर मिल रहा है। इस वेरिएंट के दाम 81,000 रुपये तक कम हुए हैं। आरएक्सटी ड्यूल-टोन डीज़ल की कीमत में 60,000 रुपये और आरएक्सटी ड्यूल-टोन पेट्रोल की कीमत में 41,000 रुपये की कटौती हुई है। शुरुआती वेरिएंट आरएक्सअई और आरएक्सएल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द से कराहती रही

कीमत कटौती के अलावा रेनो का माई 2018 डिस्काउंट ऑफर भी अभी चल रहा है। इस ऑफर के तहत कैप्चर एसयूवी के पुराने स्टॉक पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर में कैप्चर का बेस वेरिएंट आरएक्सई पेट्रोल और डीज़ल भी शामिल है। इस ऑफर के तहत आरएक्सई वेरिएंट पर 1.2 लाख रुपये और आरएक्सएल वेरिएंट पर 2 लाख रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं। वहीं आरएक्सटी ड्यूल-टोन पेट्रोल-डीज़ल और प्लेटिन डीज़ल पर 1.7 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द से कराहती रही


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें